जयंत चौधरी की पत्नी पर की गई अश्लील टिप्‍पणी, भाजपा की महिला नेता ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ: हाल ही में कुछ युवाओं ने राष्ट्रिय लोक दल (रालोद) उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी की पत्‍नी चारु पर अभद्र टिप्‍पणी की थी. इसको लेकर रालोद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने पर जमकर हंगामा भी किया था. रालोद कार्यकर्ताओं ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जिलाध्यक्ष को जिम्मेदार बताया था. वहीं, इस मामले में जब भाजपा की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता से बात की गई तो उन्‍होंने इसे शर्मनाक करार दिया है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बनने जा रहे हैं दूल्हा, जानिए कौन है उनकी दुल्हन

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा की सहप्रभारी और भाजपा की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता चारु प्रज्ञा ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राजनीति में एक-दूसरे की इज्जत करना बेहद जरुरी है. भले ही राजनेताओं के विचार अलग-अलग हों, लेकिन बहन-बेटियों और माताओं की सभी लोगों को इज्जत करनी चाहिए. पेशे से वकील चारु प्रज्ञा ने कहा है कि युवा मोर्चा की टीम में से कोई भी कार्यकर्ता किसी महिला का अपमान नहीं करेगा. 

दागी नेता चुनाव लड़ेंगे या नहीं, आज सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

जिले में पहुंचीं चारु प्रज्ञा ने कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का समय शेष है. अब सभी पार्टियां वोट के लिए लोगों के मध्य जा रही हैं. भाजपा ने युवाओं के हाथ चुनाव की कमान सौंप दी है. आने वाला लोकसभा चुनाव युवाओं के हाथों में ही रहने वाला है. आपको बता दें कि चारु प्रज्ञा बागपत में पृथ्वीराज चौहान डिग्री कॉलेज में चल रहे कमल कप क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह में पहुंचीं थी.

खबरें और भी:-  

मायावती वो नारी हैं, जो 56 इंच के मर्द पर भारी हैं - अलका लांबा

नागरिकता संशोधन विधेयक का विरोध करेगी जदयू, कार्यकारणी की बैठक में हुआ फैसला

मायावती पर भाजपा नेता ने की अभद्र टिप्पणी, बसपा सुप्रीमो के समर्थन में सड़कों पर उतरी सपा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -