पीएम मोदी के जन्मदिन पर पीपल के पौधे लगाएगी भाजपा, पार्टी हेडक्वार्टर में होंगे कई कार्यक्रम
पीएम मोदी के जन्मदिन पर पीपल के पौधे लगाएगी भाजपा, पार्टी हेडक्वार्टर में होंगे कई कार्यक्रम
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) से भाजपा ने सेवा पखवाड़ा मनाने का ऐलान किया है, जो दो अक्तूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान लोगों की सेवा से संबंधित कई कार्यक्रमों की घोषणा की गई है। इस दौरान जगह-जगह पर कोरोना वैक्सीन लगाने, रक्तदान शिविर आयोजित करने और दिव्यांगजनों में उपकरण वितरित करने का काम किया जाएगा। देश के कई जगहों पर पीपल के पेड़ लगाए जाएंगे और स्वच्छता को बढ़ावा दिया जाएगा। इस दौरान खादी वस्त्रों के इस्तेमाल को बढ़ावा देने और जल-मृदा संरक्षण के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर पार्टी के दिल्ली हेडक्वार्टर पर एक प्रदर्शनी लगाई जाएगी, जिसमें मोदी के जीवन के क़ई प्रसंगों को दिखाया जाएगा। BJP हेडक्वार्टर पर इसका उद्घाटन पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा करेंगे, जबकि विभिन्न प्रदेशों की राजधानियों में भी इसी तरह की प्रदर्शनी लगाई जाएगी,, जिसका शुभारम्भ उन राज्यों के सीएम और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। इस दौरान समाज के प्रबुद्ध लोग अपने विचार भी प्रकट करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया है कि पीएम मोदी के जन्मदिन (17 सितंबर) के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। इस हफ्ते को सेवा पखवाड़े के तौर पर मनाया जाएगा। ये कार्यक्रम दो अक्तूबर तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि 964 जिलों में रक्तदाता शिविर का आयोजन किया जाएगा। कुछ जगहों पर मुफ्त स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा। दिव्यांग लोगों को समाज के कई लोगों के साथ मिलकर उन्हें उपकरण बांटे जाएंगे। इस दौरान लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। टीबी से ग्रस्त मरीजों को गोद लेकर उनका स्वास्थ्य बेहतर बनाने का कार्य किया जाएगा।

दलित बहनों की मौत पर 'जातिगत' नफरत फैलाना चाहती थीं सबा नकवी, पर जब आरोपियों का नाम देखा तो..

अब अयोध्या में कदम रखते ही सुनाई देंगे लता मंगेशकर के भजन, रामनगरी पहुंची 14 टन की वीणा

अदालत में पेशी के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -