बीजेपी का नया दाव, हरियाणा सीटों पर उतारेगी नए उम्मीदवार
बीजेपी का नया दाव, हरियाणा सीटों पर उतारेगी नए उम्मीदवार
Share:

नई दिल्ली: बीजेपी हरियाणा में राज्यसभा की तीनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने वाली है. वहीं हरियाणा बीजेपी की चुनाव कमेटी की बैठक में इस बारे में फैसला कर चुके है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कमेटी ने उम्‍मीदवारों का पैनल तैयार किया. अब ये नाम पार्टी के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व को भेजा जाने वाला है. 

प्रदेश चुनाव समिति ने तैयार किया उम्मीदवारों का पैनल, बराला भेजेंगे नाम: मिली जानकारी एक अनुसार इस बात का पता चला है कि नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में प्रदेश बीजेपी चुनाव समिति की बैठक सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में हुई. इसमें प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, रतन लाल कटारिया सहित संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, ओम प्रकाश धनखड़, राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव सहित तीनों प्रदेश महामंत्री भी उपस्थित रहे. इस बैठक में चुनाव समिति ने प्रदेश में राज्यसभा की खाली हो रही तीन सीटों पर प्रत्याशी तय करने के लिए विभिन्न नामों पर चर्चा की.

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो 3 नामों के पैनल केंद्रीय चुनाव समिति को भेजे जा रहे है. जंहा इस बात पर भी गौर किया जा रहा है कि नाम भेजने का काम मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला करेंगे. प्रत्येक सीट पर जातीय समीकरण के आधार पर तीन नाम तय कर दिए गए हैं. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक चौधरी बीरेंद्र सिंह के इस्तीफे से खाली हो रही सीट पर किसी जाट नेता को चुनाव लड़ाया जाएगा. इनमें कैप्टन अभिमन्यु और ओमप्रकाश धनखड़ का नाम प्रमुख रूप से लिया जा रहा है.

प्रियंका गाँधी से जुड़ रहे Yes Bank मामले के तार, राणा कपूर ने 2 करोड़ में खरीदी थी पेंटिंग

बिहार में JDU नेता की बेटी का बोलबाला, खुद को बताया नीतीश के अपोजिट CM Candidate

कोरोना वायरस के कहर से कांप उठा इटली, एक ही दिन में 133 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -