'INDIA गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालकर लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है BJP', केजरीवाल को ED का समन मिलने पर बोले चड्ढा
'INDIA गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालकर लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है BJP', केजरीवाल को ED का समन मिलने पर बोले चड्ढा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन मिलने के पश्चात् AAP निरंतर भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के नेता तथा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 सीटें अपनी जेब में रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि अब अगला नंबर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का होगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के बाद बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव को गिरफ्तार किया जाएगा। 

AAP सांसद राघव ने कहा कि ये सिलसिला यहीं नहीं थमेगा, क्योंकि इसके बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी तथा अभिषेक बनर्जी की गिरफ़्तारी होगी। फिर केरल में बीजेपी सीएम पिनाराई विजयन गिरफ्तार होंगे, फिर तमिलनाडु में स्टालिन की गिरफ़्तारी होगी। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे तथा शरद पवार के दल के नेताओं की गिरफ़्तारी होगी। उन्होंने कहा कि इन प्रदेशों में टॉप नेताओं की गिरफ़्तारी कर भाजपा लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को नोटिस प्राप्त हुआ है। आगे का प्लान जल्द ही बताएंगे।

उन्होंने कहा कि यदि सियासी दलों तथा विपक्षी नेताओं को इस प्रकार से गिरफ्तार किया गया तो इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हार का डर सता रहा है। भारतीय जनता पार्टी यदि रेस में अकेली दौड़ेगी तो स्वभाविक रूप से वह चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाला जाएगा। राघव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इसी प्रकार से प्रदेशों में लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है।

'10 लाख पहुंचा दे, वरना बेटी की शादी में मचा देंगे कोहराम', दिल्ली के कारोबारी को मिला धमकी भरा खत

'कानून की सीमा में ही होगा प्रावधान', मराठाओं के आरक्षण को लेकर बोले CM शिंदे

कैलाश विजयवर्गीय ने शपथ पत्र में छिपाया बंगाल रेप केस, नामांकन निरस्त कराने चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -