बीजेपी बनाम राहुल- परिणाम देख चौक जायेंगे आप
बीजेपी बनाम राहुल- परिणाम देख चौक जायेंगे आप
Share:

गुजरात चुनाव के परिणाम कल शाम तक देश के सामने होंगे. परिणामो के साथ ही गुजरात की राजनीती का अगला मुस्तक़बिल कौन होगा ये भी पता चल जायेगा. जहां एग्जिट पोल और गुजरात का इतिहास दोनों बीजेपी के साथ है, वही राहुल गाँधी के भागीरथी प्रयासों से किसी बड़े उलटफेर की संभावनाओं से भी किनारा नहीं किया जा सकता. बहरहाल इन सवालो के जवाब आज रात के लिए और EVM में बंद है.

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के पास खोने को कुछ नहीं था. हां मगर पाने के नाम पर बहुत कुछ था. गुजरात जैसे प्लेटफार्म से यदि खोई प्रतिष्ठा, गवाया हुआ जन-विश्वास और दल का पुनर्गठन जैसे बड़े काम कर लिए जाये तो पार्टी में जान फुँकी जा सकती है. परिणाम जो भी हो राहुल गाँधी पहली परीक्षा में सफल ही माने जायेंगे. तेवरों में तेजी जो भाषणों में देखने को मिली, मगर तेजी ने बीजेपी की तरह कभी मर्यादा नहीं खोई, पार्टी कार्यकर्ताओ को एक जुट कर राहुल अपनी बेजोड़ नेतृत्व क्षमता और आत्मविश्वास का परिचय भी दे चुके है.

कई महत्वपूर्ण मौको पर राहुल ने जनता को अपनी बात सीधे शब्दों में कही. जन मानस के मन तक अपनी बात पहुंचाने में भी राहुल इस बार सफल रहे है. कठोर निर्णय लेने के गुण के साथ राहुल अब एक परिपक़्व राजनेता के रूप में कांग्रेस को दूरगामी सफर पर ले जाने के लिए तैयार है.

 

बेंगलुरु में शुरू हुआ नया टार्गेटिंग परफॉर्मेंस सेंटर

भारत को मध्ययुग में ले जा रहे है पीएम मोदी : राहुल गाँधी

मिलने लगी राहुल गांधी हर्बल चाय

140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर करने वाले हैं 5000 ईवीएम हैक- हार्दिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -