आज दिल्ली में 'यूपी फतह' का फार्मूला तैयार करेगी भाजपा, नड्डा की अगुवाई में मंथन करेंगे दिग्गज नेता
आज दिल्ली में 'यूपी फतह' का फार्मूला तैयार करेगी भाजपा, नड्डा की अगुवाई में मंथन करेंगे दिग्गज नेता
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा हरसंभव प्रयास कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के सभी नेता एक के बाद एक दौरा कर माहौल बनाने में लगे हुए हैं. वहीं, अब गुरुवार को दिल्ली में यूपी चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए अहम बैठक करने जा रही हैं, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यक्रमों, मुद्दों के आधार पर प्रचार और चुनावी अभियान को लेकर मंथन करेंगे. 

2022 यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में प्रस्तावित बैठक में भाजपा चीफ जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह, यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, यूपी भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल उपस्थित रहेंगे. भाजपा यूपी में 2017 जैसे परिणाम दोहराने के लिए 300 प्लस सीटों का लक्ष्य रखा है, किन्तु राज्य में तीन दशक के सियासी इतिहास को देखें तो सत्ता में रहने वाली पार्टी लगातार दो बार चुनाव नहीं जीत पाई है. ऐसे में भाजपा 2022 के यूपी चुनाव में सत्ता में वापसी कर इतिहास रचना चाहती है, जिसके लिए वो पूरी जान लगा रही है. 

अब जब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद यूपी में चुनावी रण में उतर रहे हैं, उससे पहले वे सूबे के सियासी नब्ज जानना चाहते हैं. यूपी चुनावी कमान संभाल रहे नेताओं के साथ नड्डा दिल्ली में मीटिंग कर यूपी विधान सभा चुनाव को लेकर मंथन कर चुनाव तैयारियों को आगे बढ़ाने की रूपरेखा बनाएंगे.  जेपी नड्डा अगले हफ्ते दो दिन उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे, जहां वो बूथ कार्यकर्ताओं को जीत की टिप्स देंगे. 

आज पूरी कैबिनेट के साथ 'करतारपुर' जाएंगे सीएम चन्नी, लेकिन सिद्धू को नहीं मिली इजाजत

'सस्ती शराब पियो, लेकिन पेट्रोल महंगा ही मिलेगा', ममता सरकार के प्रस्ताव पर विधानसभा में हंगामा

मध्यप्रदेश में खत्म हुआ कोरोना, सभी पाबंदियां हटाएगी सरकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -