आज पूरी कैबिनेट के साथ 'करतारपुर' जाएंगे सीएम चन्नी, लेकिन सिद्धू को नहीं मिली इजाजत
आज पूरी कैबिनेट के साथ 'करतारपुर' जाएंगे सीएम चन्नी, लेकिन सिद्धू को नहीं मिली इजाजत
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को आज करतारपुर साहिब (Kartarpur Sahib) जाने की अनुमति नहीं मिली है. आज सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और उनकी कैबिनेट के कई मंत्री 14 लोगों के जत्थे के साथ करतारपुर साहिब के दर्शन करेंगे. अब सिद्धू 20 नवंबर को करतारपुर साहिब के दर्शन करेंगे.

सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर दल्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि सिद्धू अब 18 की बजाय 20 नवंबर को करतारपुर साहिब जाएंगे. उन्होंने बताया कि सिद्धू ने गुरुवार को करतारपुर जाने की तैयारी भी कर ली थी. दल्ला के अनुसार, सिद्धू ने करतारपुर जाने के लिए मंगलवार को आवेदन दिया था. मगर उनके आवेदन को ख़ारिज कर दिया गया. सूत्रों के मुताबिक, अथॉरिटी ने पंजाब सरकार के 14-14 लोगों के जत्थे को करतारपुर साहिब जाने की अनुमति दी है. अब नवजोत सिंह सिद्धू तीसरे जत्थे में 20 नवंबर को करतारपुर साहिब में माथा टेक सकेंगे.

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण करतारपुर कॉरिडोर को बंद कर दिया गया था. हालांकि, इसे अब 17 नवंबर से फिर से शुरू कर दिया गया है, जिसके बाद श्रद्धालु पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए जा पाएंगे. करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने की मांग पाकिस्तान की तरफ से भी की जा रही थी. करतारपुर गलियारे को 16 मार्च 2020 को बंद कर दिया गया था.

'सस्ती शराब पियो, लेकिन पेट्रोल महंगा ही मिलेगा', ममता सरकार के प्रस्ताव पर विधानसभा में हंगामा

मध्यप्रदेश में खत्म हुआ कोरोना, सभी पाबंदियां हटाएगी सरकार

योगी और राजनाथ ने किया 3 दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन, झाँसी को बताया वीरों की धरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -