भाजपा अगले छह महीनों में करेगी 100 से अधिक कार्यक्रम का आयोजन
भाजपा अगले छह महीनों में करेगी 100 से अधिक कार्यक्रम का आयोजन
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं को जुटाने और पार्टी संगठन को मजबूत करने के अभियान के तहत 100 से अधिक कार्यक्रम आयोजित करेगी। यूपी भाजपा के महासचिव सुनील बंसल ने शनिवार (7 अगस्त) को कहा कि कार्यक्रम 9 अगस्त को जिला पंचायत और ब्लॉक पंचायत अध्यक्षों की बैठक के दौरान शुरू होंगे और 26 जनवरी तक जारी रहेंगे।

उन्होंने कहा, ''आने वाले छह महीने में युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए अलग-अलग कार्यक्रम और अभियान चलाए जाएंगे. बड़े कार्यक्रम आयोजित करने की योजना भी तैयार की जा रही है.'' उन्होंने कहा कि सामूहिक लामबंदी होगी, पार्टी मतदाताओं तक पहुंचेगी, सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात करेगी, गांव 'चौपाल' और 'किसान चौपाल' आयोजित करेगी।

"अगस्त क्रांति दिवस 9 अगस्त को मनाया जाता है। जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक पंचायत अध्यक्ष एक योजना तैयार करेंगे और स्वतंत्रता सेनानियों और राष्ट्र की स्वतंत्रता के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वालों को श्रद्धांजलि देंगे। स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों की प्रतिमाएं स्थित हैं जिला पंचायत के विभिन्न प्रखंडों में साफ-सफाई, धुलाई और माल्यार्पण किया जाएगा। यह 15 अगस्त तक जारी रहेगा।' उन्होंने कहा कि 10 अगस्त से 20 अगस्त तक यूपी के 403 विधानसभा क्षेत्रों की बैठक होगी

ट्रेडिशनल अवतार में छाई नोरा फतेही, नए लुक से नहीं हटा पाएंगे नजर

हरियाणा के बाद मणिपुर सरकार ने की नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, दिया ये बड़ा पुरस्कार

आंध्र प्रदेश में कोरोना के बाद सामान्य हो रही है स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -