आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा नए मतदाताओं-पद यात्राओं से करेगी सपा-बसपा का मुकाबला
आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा नए मतदाताओं-पद यात्राओं से करेगी सपा-बसपा का मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: देश में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव होना है। जानकारी के अनुसार बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन का मुकाबला भाजपा मिशन 50 पर्सेंट अभियान के तहत नए मतदाताओं और कार्यकर्ताओं की पद यात्रा के जरिए जनसंपर्क से करेगी। वहीं बता दें कि इस क्रम में पार्टी ने 37,76,691 नए मतदाता बनाए हैं, इसके साथ ही बता दें कि बीते एक दिसंबर से 15-15 कार्यकर्ताओं के सैकड़ों जत्थे सूबे की गांवों की खाक छान रहे हैं।

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

वहीं बता दें कि 15 दिसंबर तक कार्यकर्ताओं का जत्था सभी विधानसभा क्षेत्रों में पद यात्राओं के जरिए जनसंपर्क अभियान को पूरा कर लेगा। इसके साथ ही बता दें कि गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय बूथ योजना पर आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने इस आशय की रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सौंपी है।

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

गौरतलब है कि रिपोर्ट तैयार करने वाले एक पदाधिकारी के अनुसार तीन महीने पूर्व हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बूथ योजना के तहत सूबे को दी गई 80 फीसदी जिम्मेदारी पूरी कर ली गई है। बता दें कि सभी 1,34,800 बूथों पर कमेटियां बन गई है और इनमें 93 हजार बूथों कमेटियों से जुड़े कार्यकर्ताओं का डाटा तैयार कर लिया गया है। बता दें कि करीब 30 हजार बूथों पर पांच जगह पर पार्टी के चुनाव निशान की पेंटिंग कर दी गई है। 


खबरें और भी

छत्तीसगढ़ में सीएम पर सस्पेंस बरक़रार, भूपेश बघेल पहुंचे दिल्ली

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

...तो इस वजह से बनाया गया कमलनाथ को मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -