भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना, कहा कांग्रेस ने ग्रामीण इलाकों का किया बुरा हाल
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना, कहा कांग्रेस ने ग्रामीण इलाकों का किया बुरा हाल
Share:

रायपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने राजधानी के नजदीक अभनपुर थाना अंतर्गत आमदी गांव में युवक द्वारा फांसी लगा कर आत्महत्या कर लेने के मामले में रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ शोषण, प्रताड़ना, निराशा, हताशा, हत्या आत्महत्या का प्रदेश बन गया है। सरकार झूठे दावे करती है कि ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत है जबकि हकीकत यह है कि ग्रामीण परिवेश के लोग लगातार हताश निराश और प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर रहे हैं। ग्रामीण अंचलों में हत्या, सामूहिक हत्याओं की वारदातों की फेहरिस्त साबित कर रही है कि कांग्रेस की सरकार ने ग्रामीण इलाकों का कितना बुरा हाल कर दिया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जिस गौठान और न्याय योजना के हवा महल कांग्रेस सरकार ने तान रखे हैं, उनकी जड़ें खोखली हैं। गौठान में भी भ्रष्टाचार और उत्पीड़न हो रहा है। अभनपुर इलाके में आत्महत्या करने वाले पवन कुमार निषाद ग्राम आमदी के गौठान समिति के अध्यक्ष रहे हैं। उनके पिता की कुछ ही दिन पहले हत्या होने की खबर है। 

कांग्रेस शोषित छत्तीसगढ़ में अब हर कोई हताश, निराश और प्रताड़ित है। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही। ग्रामीण क्षेत्रों में हालात शहरों की अपेक्षा बेहद खराब हैं। 20 हजार से ज्यादा लोग कांग्रेस सरकार के दौरान आत्महत्या कर चुके हैं। ग्रामीण अर्थव्यवस्था के बेहतर होने का दावा करने वाली सरकार की सच्चाई यही है।

इलाज का झांसा देकर की महिला के साथ हरकत, आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

दोस्त के बेटे की रिंग सेरेमनी में लुट गया बैंक्वेट हॉल का संचालक

4 दिनों तक यहाँ-वहां घूमते नजर आए फरार पूर्व मंत्री कार्तिक कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -