BJP सरकार बनी तो सांसद डिंपल यादव की सुरक्षा का रखा जाएगा ध्यान

BJP सरकार बनी तो सांसद डिंपल यादव की सुरक्षा का रखा जाएगा ध्यान
Share:

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था के हालात बेहद खराब हैं। उनका कहना था कि यदि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो फिर सूबे में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आवश्यक कदम उठाए जाऐंगे। इतना ही नहीं प्रदेश की महिला को डर के साथ जीने नहीं दिया जाएगा। सुरक्षा और स्वतंत्रता प्रदान की जाएगी।

उन्हांने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की सुरक्षा का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि महिलाओं को भय नहीं रहेगा। मौर्य ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव डर गए हैं और उन्हें अपनी हार नज़र आ रही है। इतना ही नहीं गौरतलब है कि सीएम अखिलेश द्वारा गुजरात सरकार के एक विज्ञापन में गधों के उपयोग को लेकर बयान दिया था जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सभा में गधे वाले बयान को लेकर कहा था कि गधा अपने मालिक का वफादार होता है और वह बिना किसी भेदभाव के कार्य करता है।

सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं और पता नहीं सीएम अखिलेश यादव को गधों से इतनी नफरत क्यों होती है। मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र ने पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आतंकवादी बताया था। इस पर भाजपा के उत्तरप्रदेश राज्य प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री को अपने लोगों के बयान पर ध्यान देना होगा।

उन्हें इस तरह की बयानबाजी की निंदा करनी चाहिए। उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश में 8 चरणों में चुनाव होने हैं इसमें से 4 चरण के चुनाव हुए हैं। इस तरह के राजनीतिक माहौल में विभिन्न दल एक दूसरे से निशाना साधने में लगी हैं। ऐसे में केशव प्रसाद मौर्य ने भी समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

UP Election 2017 : आज थम जाएगा 5वें चरण के लिए चुनाव प्रचार

आजम खान की मुस्लिमों से अपील भाजपा को वोट दें

यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जाँच

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -