आजम खान की मुस्लिमों से अपील भाजपा को वोट दें
आजम खान की मुस्लिमों से अपील भाजपा को वोट दें
Share:

फ़ैजाबाद : आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में मुसलमानों से यहां तक अपील कर दी कि मुस्लिम भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट दे. जी हां आज़म खान का यह बयान फैजाबाद में सपा के प्रत्याशी पवन पाण्डेय को अयोध्या विधानसभा सीट से जीतने के लिए राजनीतिक चाल है.आजम ने यहां मुसलामानों से यह भी कहा कि बसपा को वोट देने की बजाय मुस्लिम समुदाय बीजेपी को वोट दें.

दरअसल हुआ यूँ कि आज़म खान जैसे ही फैजाबाद मे हेलिकॉप्टर से उतरे सामने बसपा के लगे बैनर और झंडे को लगा देख वह भड़क गए और मंच से जनता को कह दिया कि अगर वोट करना ही है तो फिर बीजेपी को खुल कर वोट करो. फैजाबाद में सभा को संबोधित करते हुए आज़म खानअपने ही मुस्लिम समाज से ख़ासा नाराज़ दिखे.

जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा आप लोगों में कोई शर्म नहीं बची है जो बसपा को वोट करेंगें.वही आज़म ने बसपा पर जुर्म करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा ने क्या सितम नहीं किए .उन्होंने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए मुस्लिम समुदाय से अपील की कि अगर उनमें थोड़ी भी शर्म रह गई है तो बहुजन समाज पार्टी से अच्छा है भारतीय जनता पार्टी को वोट कर दो, जिनके लिए यह जिक्र मै कर रहा हूँ अगर वो बीजेपी को वोट करेंगे तो हो सकता है बीजेपी आपके लिए कुछ बेहतर करे .इतना कहते ही आज़म ने वहां से मंच छोड़ दिया.इसके पूर्व उन्होंने दिल्ली के शाही इमाम पर भी टिप्पणी कर उनकी आलोचना की.

 यह भी पढ़ें 

दिग्विजय सिंह ने किया ट्विट PM कर रहे हैं गधे की तरह काम

बीजेपी में बगावत बर्दाश्त नहीं, कई बागियों को किया निष्कासित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -