जिन्हे कोसते-कोसते नहीं थकते राहुल गांधी, उन्ही अडानी से निवेश ले रहे गहलोत.., भाजपा ने कसा तंज
जिन्हे कोसते-कोसते नहीं थकते राहुल गांधी, उन्ही अडानी से निवेश ले रहे गहलोत.., भाजपा ने कसा तंज
Share:

जयपुर: राजस्थान में जहां एक ओर गहलोत सरकार राज्य में युवाओं को रोजगार देने के इरादे से देश के उद्योगपतियों से निवेश करवा रही है, तो वहीं, भाजपा सूबे की कांग्रेस सरकार को घेरती नजर आ रही है। इस मामले में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि कांग्रेस की सियासत यूटूर्न वाली है और उनके कथनी और करनी में काफी फर्क है।

सतीश पुनिया ने कहा कि, जहां राहुल गांधी, अडानी और अंबानी और केंद्र सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं, किन्तु राजस्थान का शीन अलग है। वहीं, अडानी के लिए सीएम रेड कारपेट बिछाते हैं। क्योंकि, अडानी यहां पर निवेश लेकर आ रहे हैं। किन्तु कांग्रेस का हाईकमान इसके विपरीत चल रहा है।  राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के हाईकमान और राजस्थान के सीएम की कथनी और करनी में फर्क है, जिसके कारण राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

वहीं, इस मामले को लेकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि जहां एक ओर राहुल गांधी उद्योगपति गौतम अडानी और केंद्र सरकार पर जुबानी हमला करते रहते है। तो वहीं, सीएम गहलोत उसी गौतम अडानी से निवेश करवा रहे है। इस दौरान सीएम गहलोत ने सबसे मंहगा कोयला का टेंडर इंडोनेशिया से मंगवाने के लिए गौतम अडानी को जिम्मा सौंपा है। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सत्तारूढ़ कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह दोहरा मापदंड क्यों? राहुल गांधी कुछ कहते है अशोक गहलोत कुछ कहते है। इनकी कथनी और करनी का फर्क राजस्थान की जनता देख रही है।

‘काफिरों! अब शुरू हुई असली जंग’, BJP नेता को मिली ‘सिर तन से जुदा’ की धमकी, ‘मोदी-योगी का भी हुआ जिक्र

हिंदी को राष्ट्रभाषा बनाने पर क्या बोले राहुल गांधी ?

असम की मुख्य समस्या की कारण कांग्रेस थी: अमित शाह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -