भाजपा ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, कहा- 'अवैध दोहन में 'सोरेन परिवार' का सीधा हाथ है...'
भाजपा ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, कहा- 'अवैध दोहन में 'सोरेन परिवार' का सीधा हाथ है...'
Share:

रांची: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने झारखंड में सोमवार को मेदिनीनगर में इल्जाम लगाया कि सीएम हेमंत सोरेन की सरकार भ्रष्टाचार को संरक्षण देती है. प्रकाश ने स्थानीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर भवन में पलामू जिले के भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इल्जाम लगाया कि खनिज संपदा के अवैध दोहन में 'सोरेन परिवार' का सीधा हाथ है तथा मौजूदा सत्ता से उसे संरक्षण प्राप्त हुआ है. 

वही हेमंत सरकार पर हमलावर होते हुए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने इल्जाम लगाया कि मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है तथा यह सरकार केवल पैसों की उगाही में लगी हुई है, इसे प्रदेश के लोगों की जरा भी चिंता नहीं है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि इस सरकार में सरकारी पदों की बोली लगाई जा रही है, जो अधिकारी अधिक बोली लगाता है, उसे मनचाही तैनाती मिलती है.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने इल्जाम लगाया, 'प्रदेश में अपराध एवं उग्रवाद की घटनाओं में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है. आए दिन दुष्कर्म, हत्या, लूटपाट एवं अपहरण की घटनाएं हो रही है जिस पर प्रदेश सरकार का कोई ध्यान नहीं है.' भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने प्रदेश सरकार पर कड़ा हमला बोला. प्रकाश ने कहा, 'यह सरकार भीड़ क़त्ल में भी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. प्रदेश में कानून इंतजाम के हालात भयावह है. अपराधी जिसकी चाह रहे, उसका क़त्ल करने में कामयाब हो रहे हैं. प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है.'

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -