महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज़, औरंगाबाद में चल रही भाजपा-RSS की बैठक

Aug 17 2019 03:36 PM
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज़, औरंगाबाद में चल रही भाजपा-RSS की बैठक

औरंगाबाद: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल बढ़ गई है. सभी सियासी दल अपनी-अपनी रणनीति बनाने में लगे गए हैं. कांग्रेस ने एक तरफ जहां महाराष्ट्र में लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ने के लिए और कांग्रेस पार्टी में नई जान फूंकने की जुगत में बॉलीवुड का सहारा ले रही है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा भी एक बार फिर चुनावी रणनीति पर RSS के साथ सलाह मशविरा में जुटी हुई है.

भाजपा और संघ के कुछ मुख्य नेताओं के बीच औरंगाबाद में एक बैठक चल रही है. इस बैठक में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद बताई जा रही है. हालांकि संघ ने बैठक में सियासी चर्चा से इनकार कर दिया है. ताजा जानकारी के अनुसार औरंगाबाद के RSS के देवगिरी प्रांत के सदस्य और भाजपा के महाराष्ट्र के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक चल रही है. इस अहम् मीटिंग में भाजपा की ओर से महाराष्ट्र भाजपा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, प्रदेश नेता और मंत्री गिरीश महाजन, पंकजा मुंडे, बननराव लोणीकर, संभाजी पाटिल निलंगेकर और केंद्रीय राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे उपस्थित हैं. 

बताया जा रहा है कि आने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए संघ और भाजपा के नेताओं की बैठक हो रही है. हालांकि संघ की ओर से कहा जा रहा है कि इस बैठक में राजनीतिक चर्चा नहीं होगी बल्कि सामाजिक विषयों पर चर्चा की जाएगी . 

केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने से गदगद हुए लद्दाख के सांसद, कहा- ये फैसला और कोई नहीं ले सकता था

इस कारण ड्रोन कैमरे ने 'आंध्र प्रदेश' की सियासत में मचाया हंगामा

पाकिस्तान को कानून मंत्री का सख्त सन्देश, कहा- अगर कोई हरकत की तो करारा जवाब मिलेगा