केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने से गदगद हुए लद्दाख के सांसद, कहा-  ये फैसला और कोई नहीं ले सकता था
केंद्र शासित प्रदेश घोषित होने से गदगद हुए लद्दाख के सांसद, कहा- ये फैसला और कोई नहीं ले सकता था
Share:

नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाकर लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाने के मोदी सरकार के फैसले से पूरे लद्दाख में जश्न का माहौल है. लद्दाख से भाजपा सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने का निर्णय लेकर पीएम मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाया है. ये फैसला और कोई नहीं ले सकता था.

उन्होंने कहा कि लद्दाख के लोग पीएम मोदी को जल्द लद्दाख आने का आमंत्रण देने दिल्ली जाएंगे और पीएम मोदी को लद्दाख बुलाकर जश्न मनाया जाएगा. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए जामयांग सेरिंग ने कहा कि अपने व्यक्तिगत और परिवार के लाभ के लिए कांग्रेस धारा 370 हटाने का विरोध कर रही है. कांग्रेस ने कभी भी लद्दाख के विकास पर ध्यान नहीं दिया. लद्दाख की किसी भी मांग को कांग्रेस की नेहरू से लेकर मनमोहन सरकार तक किसी ने पूरा नहीं किया. किन्तु अब पीएम मोदी के मार्गदर्शन में लद्दाख अपनी संस्कृति और पहचान को दोबारा वापस पाएगा. 

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को देशभक्ति दिखानी चाहिए, छिपाना नहीं चाहिए. कांग्रेस कश्मीर के मामले को यूनाइटेड नेशंस लेकर जाने की बात करती है, जबकि कश्मीर भारत का आंतरिक मसला है. कांग्रेस को देश प्रेम का इजहार करना चाहिए. संसद में देशहित के बिलों पर कांग्रेस को विरोध नहीं जाताना चाहिए.

पाकिस्तान को कानून मंत्री का सख्त सन्देश, कहा- अगर कोई हरकत की तो करारा जवाब मिलेगा

पाकिस्तान से तनाव के बीच रक्षामंत्री 'राजनाथ सिंह' ने किया महत्वपूर्ण काम, दुश्मन के हौसले होंगे पस्त

हुड्डा कांग्रेस पार्टी को दे सकते है बड़ा झटका, हाईकमान के निर्णय का है इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -