नमो टीवी को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा, जारी किया पत्र
नमो टीवी को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा, जारी किया पत्र
Share:

नई दिल्ली: नमो टीवी को लेकर एक तरफ विवाद लग नहीं रहा है तो, दूसरी ओर इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फ्रंट फुट पर आ गई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नमो टीवी की जानकारी बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों और आम जनता को देने के निर्देश जारी किए हैं। इसके लिए राज्य स्तर से लेकर जिला स्तर तक के पदाधिकारियों, लोकसभा प्रभारियों, संयोजकों को चैनल की पूरी जानकारी के साथ खत भी पहुंचाएं गए हैं।

देश में आचार संहिता लागू होने की वजह से नमो टीवी का प्रसारण अपने टीवी सेट पर देखकर लोग हैरान हो जाते थे। जिज्ञासावश वे अपने जानने वालों से भी सवाल करते थे कि यह कौन सा चैनल है, किन्तु नमो टीवी की शिकायत निर्वाचन आयोग में होने की वजह से भाजपा ने भी अब रहस्य खोल दिया है। इस बाबत भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और चुनाव प्रबंधन प्रभारी जेपीएस राठौर की तरफ से एक निर्देश पत्र जारी किया गया है। इस पत्र में कहा गया है कि नमो टीवी डीटीएच के सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल, टाटा स्काई, डिश टीवी के साथ ही कई लोकल केबल टीवी के प्रचार माध्यमों द्वारा प्रसारित किया जाएगा। 

इस टीवी पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत अन्य दिग्गज नेताओं की सभाओं में भाषण का सीधा प्रसारण किया जाएगा। पत्र में बताया गया है कि आपको पता है कि पीएम मोदी ने देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी भारत का मान सम्मान ऐतिहासिक रूप से बढ़ाया है। बहुत सारे ऐसे कार्यक्रम और ऐतिहासिक क्षण रहे हैं, जिन्हें देश की जनता देखना चाहती हैं, वह नमो टीवी पर प्रदर्शित किया जाएगा।  

खबरें और भी:-

विश्व बैंक ने दिया पाकिस्तान को झटका, 20 करोड़ अमेरिकी डॉलर का कर्ज रोका

समाजवादी रथ पर चढ़कर निकले मुलायम सिंह, पूरी की नामांकन प्रक्रिया

बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत, कहा- प. बंगाल के वोटरों में भय का माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -