दिल्ली चुनाव: भाजपा ने जारी किया दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक का स्टिंग वीडियो, केजरीवाल पर साधा निशाना
दिल्ली चुनाव: भाजपा ने जारी किया दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक का स्टिंग वीडियो, केजरीवाल पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े परिवर्तन का दावा किया है। किन्तु चुनावी मौसम में भाजपा, आप के इन दावों पर एक के बाद एक पलटवार कर रही है। पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे दिल्ली के स्कूलों की खस्ता हालत को दिखाया गया था। 

अब पार्टी ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा आरंभ किए गए मोहल्ला क्लीनिक का स्टिंग किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस स्टिंग को ट्विटर पर शेयर करते हुए आप सरकार पर हमला बोला है। वीडियो में सुना जा सकता है कि केजरीवाल कहते हैं कि 2016 के दिसंबर महीने तक 1000 मोहल्ला क्लीनिक पूरी दिल्ली में बनकर तैयार हो जाएंगे। केजरीवाल विभिन्न कार्यक्रमों यह दावा करते हैं, जिसमे कहते हैं कि हर एक किलोमीटर की दूरी पर एक मोहल्ला क्लीनिक खोलेंगे। किन्तु वीडियो में लोग कहते हैं कि इन मोहल्ला क्लीनिक में ना तो किसी किस्म की मशीन है, ना ही बीपी चेक करने की सुविधा मौजूद है। यहां पर मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर पेशाब क्लीनिक बनी हुई है। 

वीडियो में महिला कहती है कि यहां पर सुई भी नहीं है। एक महिला कहती है कि मोहल्ला क्लीनिक नहीं शराब का ठेका है। वीडियो के आखिर में आप की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा गया है कि आप की ओछी राजनीतिक ने दिल्ली के करीबों को वार्षिक 5 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज देने वाली मोदी जी की आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा गया। 

 

'मोदी जी, देश आर्थिक बर्बादी की कगार पर है, जागिये, बजट-2020 आखरी मौका है'

महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार में कांग्रेस पिछड़ी, नेताओं को महसूस हो रही असुरक्षा

बच्चों को पोलियो की दवाई पिला रही थी महिलाएं, कट्टरपंथियों ने मार दी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -