हार्दिक को एक और झटका देने की तैयारी में बीजेपी
हार्दिक को एक और झटका देने की तैयारी में बीजेपी
Share:

अहमदाबाद : गुजरात के चुनावी समर में शह-और मात के सियासी खेल शुरू हो चुके हैं.विरोधी पक्ष को झटका देने की कोशिशें जारी है . इस बीच भाजपा ने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को बड़ा झटका देने की तैयारी कर ली है . खबर है कि पाटीदार आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले करीबी केतन पटेल ने हार्दिक का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हार्दिक का साथ छोड़ने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है .चिराग पटेल के पहले रेशमा पटेल और वरुण पटेल पहले ही हार्दिक का साथ छोड़ चुके हैं. खबर है कि आज शनिवार को चिराग पटेल बीजेपी में औपचारिक रूप से शामिल हो रहे हैं.हार्दिक पटेल की तरह ही केतन पटेल पर भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन बाद में वह हार्दिक के खिलाफ ही गवाह बन गए थे.राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि हार्दिक के लिए यह बड़ा झटका है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा पर निशाना साधने वाले हार्दिक की चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ उनकी मुश्किल भी बढ़ती जा रही है. एक ओर बीजेपी से उनकी दूरी बनी हुई है, तो दूसरी ओर कांग्रेस से भी उनकी बात नहीं बन पा रही है. दिल्ली में कल पाटीदार आंदोलन के नेताओं की कांग्रेस से बातचीत में सीटों को लेकर दूरियां बढ़ गई है और उसने कांग्रेस को 24 घंटे का समय दिया है. देखते हैं कल क्या होता है. हार्दिक के समर्थक नेता अभी दिल्ली में ही है.

यह भी देखें

पाटीदार समिति और कांग्रेस की बातचीत में पड़ी दरार

गुजरात में वोट डालेगी विश्व की सबसे उम्रदराज महिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -