पाटीदार समिति और कांग्रेस की बातचीत में पड़ी दरार
पाटीदार समिति और कांग्रेस की बातचीत में पड़ी दरार
Share:

नई दिल्ली: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही पाटीदार समिति और कांग्रेस के बीच बातचीत में दरार पड़ गई है. पाटीदार समिति और कांग्रेस के बीच दिल्ली में अहम बैठक होना थी,लेकिन कांग्रेस नेताओं द्वारा कथित रूप से उपेक्षा किये जाने से दूसरा पक्ष नाराज हो गया है .नाराज पटेल नेताओं ने कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पटेल नेताओं ने 30-35 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए जाने की मांग की थी. लेकिन सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस इतनी सीटें देने को तैयार नहीं हुई.शुक्रवार को कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पाटीदार नेताओं से बातचीत की थी.इस बातचीत के बाद पाटीदार नेताओं में नाराजगी दिखी.जिसका देर रात खुलकर इजहार भी कर दिया.

बता दें कि पाटीदार आंदोलन के दिनेश बमभानिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमें मिलने के लिए बुलाया, लेकिन पूरे दिन हमें मिलने का समय नहीं दिया. कांग्रेस ने हमें बेइज्जत किया. लेकिन सूत्रों का कहना है कि पाटीदार नेताओं की रणनीति अधिक सीटें मांगने के लिए कांग्रेस पर दबाव बनाना है.फ़िलहाल तो इस बातचीत में दरार पड़ गई है . लेकिन अब देखना यह है कि फिर से बातचीत के लिए माहौल तैयार हो भी पाता है या नहीं.पाटीदार समिति द्वारा कांग्रेस को दिए गए अल्टीमेटम के 24 घंटे खत्म होने का इंतज़ार है.

यह भी देखें

गुजरात में वोट डालेगी विश्व की सबसे उम्रदराज महिला

टिकटों को लेकर बीजेपी में बगावत के स्वर उभरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -