भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की केरल में एलडीएफ सरकार की निंदा, कहा- मुख्यमंत्री ने खोई विश्वसनीयता
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की केरल में एलडीएफ सरकार की निंदा, कहा- मुख्यमंत्री ने खोई विश्वसनीयता
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को पिनराई विजयन पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में हुए गोल्ड स्कैम में मुख्यमंत्री कार्यालय की संलिप्तता ने विश्व भर में मलयाली लोगों के आत्म सम्मान को ठेस पहुंचायी है। जेपी नड्डा ने कहा कि ना सिर्फ केरल बल्कि विश्वभर में बसे मलयाली खुद को शर्मसार महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम अपनी क्रेडिबिलिटी खो चुके हैं। जांच चल रही है तथा इस केस में और खुलासा होने पर कई मंत्री बेनकाब होंगे। 

वही राज्य विधानसभा चुनाव पर पार्टी की तैयारियों की बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, "जहां तक विधानसभा चुनावों का सवाल है तो मुझे पूरी आशा है कि केरल के लोगों का सपोर्ट हमें मिलेगा। मौजूदा सरकार से लोग तंग आ चुके हैं। ये भ्रष्टाचार में डूबी हुई है तथा केरल के लोगों का अपमान कर रही है।" बता दें कि केरल में गोल्ड स्मगलिंग केस सामने आने के पश्चात् से विपक्षी दल निरंतर मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर निशाना साधते रहे हैं। 

प्रदेश में आने वाली गर्मियों के आरम्भ में बंगाल, तमिलनाडु, असम के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं। गोल्ड स्कैम केस में अभी तक केंद्रीय जांच एजेंसियों ने कई लोगों की गिरफ्तारी की है। इनमें मुख्य नाम स्वप्ना सुरेश और एम शिवशंकर का है। स्वप्ना सुरेश केरल आईटी विभाग की एक हाई-प्रोफाइल कंसल्टेंट रही हैं। दरअसल पांच जुलाई 2020 को तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग के अफसरों ने पहले से प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर यूएई से आया एक डिप्लोमेटिक सामान पकड़ा।

नागालैंड के सीएम नेफियू रियो ने पूर्वोत्तर क्षेत्रीय शक्ति समिति के नए अध्यक्ष के रूप में संभाला कार्यभार

उमा भारती 8 मार्च को शुरू करेंगी शराब प्रतिबंध अभियान

फ्रांस में शुरू हुआ एस्ट्राजेनेका वैक्सीन का रोलआउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -