उत्तरप्रदेश में भाजपा की जमीनी स्तर पर तैयारी, मोदी योगी का प्लान जिताएगा चुनाव
उत्तरप्रदेश में भाजपा की जमीनी स्तर पर तैयारी, मोदी योगी का प्लान जिताएगा चुनाव
Share:

नई दिल्ली: देश में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में, खास तौर पर उत्तर प्रदेश में 2014 की सफलता दोहराने का दावा करते हुए भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सामने विपक्ष का कोई गठबंधन नहीं टिक पाएगा।

'गुगली' वाले बयान पर पाक का बचाव, बोले- गलत अर्थ निकाला गया था

इसके साथ ही पांडे ने कहा कि देश मोदी के साथ है न कि विपक्ष के स्वार्थी गठजोड़ के साथ। वहीं उन्होने बताया ​कि चुनाव जितने नजदीक आएंगे। मोदी और योगी के तहत सुशासन और विकास ही लोगों को नजर आएगा। वहीं यह पूछे जाने पर कि यूपी में चुनाव में राम मंदिर मुद्दे का कितना असर होगा, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, मंदिर हमारे लिए आस्था एवं श्रद्धा का प्रश्न है। यह कोई चुनावी मुद्दा नहीं है।

बांग्लादेश: चुनाव से पूर्व खालिदा जिया को तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने खारिज किया नामांकन

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि उच्चतम न्यायालय इस मुद्दे पर शीघ्र निर्णय करे और अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो। बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों का जिक्र करते हुए पांडे ने कहा कि राज्य में लोकसभा चुनाव के संदर्भ में हमारी संगठनात्मक तैयारियां अंतिम चरण में हैं जहां बूथ स्तर पर खास ध्यान दिया गया है। इसके साथ ही बूथ समितियों के गठन पर जोर पांडे ने दावा किया कि राज्य में 1.62 लाख बूथों में से 1.43 लाख बूथों पर बूथ समितियों का गठन कर लिया गया है, उन्होंने कहा कि पार्टी ने राज्य में गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा शुरू की है, जो 1 से 15 दिसंबर तक आयोजित हो रही है। 

खबरें और भी 

फ्रांस में भड़क रही है हिंसा, लग सकती है इमरजेंसी

काले धन पर भारत की बड़ी जीत, जानकारी देने को राजी हुई स्विस सरकार

आखिर हनुमानजी को दलित बताने वाले सीएम् योगी ने विवाद पर तोड़ी चुप्प, कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -