BJP नेता पर लड़की ने लगाया रेप का आरोप
BJP नेता पर लड़की ने लगाया रेप का आरोप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है जहाँ के डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नीलांजन रॉय पर नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ राज्य के बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने शिकायत के बाद मामले को संज्ञान में लिया है और बीते शुक्रवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को निर्देश दिया है कि वह 24 घंटे के अंदर नियमों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ जरूरी कार्रवाई करे वरना अच्छा नहीं होगा. इसी के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के भी निर्देश दिए गए हैं जो जल्द की जानी है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने राज्य की पुलिस को निर्देश दिया है कि वह पॉक्सो ऐक्ट, 2012 के तहत आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करे. वहीं इस मामले में अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. इस मामले में यह भी बताया गया है कि रॉय पर यह भी आरोप है कि उन्होंने दक्षिण 24 परगना में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया है.

वहीं इस मामले को संज्ञान में लेते हुए राज्य के बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने रॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जो जल्द जांच कर ली जाएगी. इस मामले को पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

तीन नकाबपोश बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला, मौत

सनकी युवक ने मंगेतर पर चाकू से किया हमला, और फिर खुद के साथ.....

गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -