प्रचंड बहुमत मिलने के बाद किया पीएम मोदी ने एक ऐसा ट्वीट

May 23 2019 04:43 PM
प्रचंड बहुमत मिलने के बाद किया पीएम मोदी ने एक ऐसा ट्वीट

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड बहुमत से भाजपा खेमे में खुशी का माहौल है। अभी तक आए रुझान में भाजपानीत एनडीए को 300 ले ज्यादा सीट मिल रही हैं वहीं भाजपा अपने दम पर बहुमत के करीब है। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है। 

भाजपा की जीत पर बोला यह अभिनेता, मोदी और शाह है राजनीति के बाप, अब कभी भी...'

पीएम मोदी ने किया ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने लिखा, सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। पीएम मोदी ने कहा कि हम साथ में बढ़ते हैं। हम साथ में समृद्ध होते हैं। हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे। भारत फिर से जीता। वही इससे पहले खबर आई थी कि भाजपा ने आज संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। 

रुझानों में बहुमत के बाद बोले शाह- यह जीत पूरे भारत की जीत है

प्रचंड जीत की और बीजेपी 

जानकारी के मुताबिक शाम 5.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इस बीच ये भी एलान हो चुका है कि 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। आज शाम 6 बजे पीएम मोदी देश को संबोधित भी करेंगे। 2014 चुनाव की तर्ज पर नरेंद्र मोदी की सुनामी की लहर पर सवार होकर 2019 का महासंग्राम भी भाजपा ने अपने नाम कर लिया। अब तक के रुझान बता रहे हैं कि भाजपा अपने सहयोगियों के साथ 300 से ज्यादा सीट हासिल करती दिख रही है। 

पीएम मोदी की प्रचंड जीत पर इजरायल के पीएम ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

लोकसभा चुनाव 2019 : UP की सियासत में 4 गांधी, जानिए कौन होगा मौन और किसकी आएगी आंधी ?

प्रचंड जीत के बाद रजनीकांत ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई