भाजपा की जीत पर बोला यह अभिनेता, मोदी और शाह है राजनीति के बाप, अब कभी भी...'
भाजपा की जीत पर बोला यह अभिनेता, मोदी और शाह है राजनीति के बाप, अब कभी भी...'
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में NDA की प्रचंड जीत पर बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान(KRK) का ट्वीट सामने आया है और उनका यह ट्वीट अब खूब वायरल भी हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने ट्वीट में काफ़ी दिलचस्प बातें की है और उन्होंने आज से अगले 5 सालों के लिए 5 कसमें भी खा ली है. तो आइए जानते है कि उन्होंने कौन-से कसमें खाईं है.

बॉलीवुड अभिनेता KRK ने ट्वीट कर लिखा है कि, 1. न्यूज चैनल नहीं देखूंगा. 2. राजनीति के बारे में कोई ट्वीट नहीं करूंगा.3. बीजेपी के खिलाफ कोई शब्द नहीं कहूंगा.4. हर दिन कहूंगा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी राजनीति के बाप हैं.5. किसी भी पॉलिटिकल ट्वीट को ना ही पढ़ूंगा और ना ही उसका जवाब दूंगा. ' आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता KRK लगातार इस चुनाव पर अपनी नजरें बनाए हुए थे और उन्होंने भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों पर जमकर प्रहार किया था. 

आपको यह भी बता दें कि 19 मई को लोकसभा चुनाव-2019 के अंतिम चरण के मतदान के बाद जब एक्जिट पोल सभी के सामने आए तो स्थिति साफ होने लगी थी कि देश में एक बार भाजपा फिर से सरकार बनाएगी. वहीं आज रूझानों ने भी सा कुछ साफ कर दिया है. फिलहाल देशभर में रूझानों में NDA 350 सीटों तो UPA 100 सीटों पर आगे हैं. 

पीएम मोदी की प्रचंड जीत पर इजरायल के पीएम ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

प्रचंड जीत के बाद रजनीकांत ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई

मोदी-शाह की जोड़ी के आगे धराशाई विपक्ष, जानिए जीत के सबसे बड़े कारण

देश की वीआईपी सीटों पर कुछ इस तरह है दिग्गजों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -