पीएम मोदी की प्रचंड जीत पर इजरायल के पीएम ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

May 23 2019 03:21 PM
पीएम मोदी की प्रचंड जीत पर इजरायल के पीएम ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के नतीजे एकतरफा एनडीए के पक्ष में जाते दिख रहे हैं, लगभग हर राज्य में मोदी लहर का असर साफ दिखाई दे रहा है। खुद नरेंद्र मोदी भी वाराणसी से जीत की कगार पर हैं और बाकी के बड़े भाजपा नेता भी इसी तरह जीत दर्ज करते दिखाई दे रहे हैं।

मोदी-शाह की जोड़ी के आगे धराशाई विपक्ष, जानिए जीत के सबसे बड़े कारण 

कुछ इस तरह दी बधाई 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी की इस सफलता पर भारत के घनिष्ठ मित्र और पीएम नरेंद्र मोदी के दोस्त इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने लिखा- भारत के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की शानदार जीत मैं उन्हें बधाई देता हूं! चुनाव परिणाम आपके नेतृत्व की एक और पुष्टि है और जिस तरह से आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का नेतृत्व करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच की महान दोस्ती को मजबूत करते रहेंगे और इसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।

देश की वीआईपी सीटों पर कुछ इस तरह है दिग्गजों का हाल

इतनी भाषाओं में दी बधाई 

जानकारी के लिए बता दें कि बेंजामिन नेतन्याहू ने ये बधाई ट्वीट तीन भाषाओं में किया है- हिंदी , अंग्रेजी और इजरायली। इससे पहले पिछले महीने प्रधानमंत्री मोदी ने भी बेंजामिन नेतन्याहू की जीत पर उन्हें कुछ इसी तरह के शब्दों में बधाई दी थी। प्रधानमंत्री मोदी ने नेतन्याहू को 'भारत का बड़ा मित्र’ करार देते हुए मोदी ने कहा कि वह अपने इजरायली मित्र के साथ दोनों देशों के संबंधों को नई ऊंचाइयों तक ले जायेंगे।

बेगूसराय से जीत की और आगे बढ़ रहे है गिरिराज सिंह

एक ही फ्लाइट में वसुंधरा-गहलोत ने किया सफर, लेकिन एक शब्द भी नहीं की बात

भोपाल संसदीय सीट पर प्रचंड जीत की और प्रज्ञा ठाकुर