अमित शाह बोले-एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी खत्म, कांग्रेस ने पूछा- राजनीति क्यों?

नई दिल्ली : पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से हर कोई वाकिफ और चकित है. लेकिन अब यह साहस और पराक्रम सियासत में उत्तर चुका है. एयर स्ट्राइक में कितने आतंकवादी मारे गए, ये सवाल हर किसी के मन में है. वाहन कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर अलग-अलग तरह की संख्या बताई गई. लेकिन अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया है च इसमे कितने आतंकियों का खात्मा हुआ है.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. अमित शाह ने दावा करते हुए बताया कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए है. वहीं उनके इस बयान पर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. कल गुजरात में एक रैली के दौरान शाह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर किसी को लगता था कि इस बार सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हो सकती है, लेकिन क्या हुआ? पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में मोदी सरकार द्वारा एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी ढेर हुए हैं. 

शाह के बयान पर मनीष तिवारी का बयान

अमित शाह के इस बयान पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि जब वायुसेना के अधिकारियों ने किसी भी तरह के आंकड़े को बताने से इनकार कर दिया था, तो फिर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस तरह का बयान क्यों दे रहे हैं और क्या यह एयरस्ट्राइक को राजनीति से जोड़ना नहीं हुआ क्या ?

 

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा ने थामा बीजेपी का दामन

एयर स्ट्राइक पर सवाल करने वालों को देशद्रोही कहना हैरान करने वाली बात - महबूबा मुफ़्ती

दिग्विजय सिंह ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, इमरान खान को भी दी बधाई

एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को अमित शाह की दो टूक, कहा - साथ नहीं दे सकते तो चुप बैठो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -