अमित शाह- नड्डा की मौजूदगी में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगा मंथन
अमित शाह- नड्डा की मौजूदगी में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगा मंथन
Share:

नई दिल्ली: संसद के जारी शीतकालीन सत्र के अंतिम चरण में पहुंचने से पहले आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय दल की बैठक हो रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, प्रहलाद सिंह पटेल, भूपेंद्र यादव और अन्य नेता बैठक में पहुंच चुके हैं. भाजपा चीफ जेपी नड्डा भी इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए उपस्थित हैं.

संसदीय दल की ये बैठक दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित की गई है. एक नोटिस जारी करते हुए भाजपा ने अपने तमाम लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को इसमें शामिल होने के लिए कहा था. इसके साथ ही भाजपा ने उच्च सदन में सभी सांसदों को मौजूद रहने के लिए व्हिप जारी किया है और सदन में सरकार द्वारा पेश विधेयकों पर अपना समर्थन देने के निर्देश दिए हैं. दरअसल, सरकार आज राज्यसभा में चुनाव कानून (संशोधन) विधेयक-2021 पेश कर सकती है. इससे पहले लोकसभा में सोमवार को यह बिल पारित हो चुका है.

इस बैठक में संसद की कार्यवाही के दौरान सांसदों की गैर-मौजूदगी का मुद्दा उठ सकता है. सोमवार को लोकसभा में 20 से अधिक तारांकित प्रश्न लिए गए थे, किन्तु इसमें बीजेपी के 10 सांसद जिनका नाम प्रश्न के लिए शामिल था, वे अतिरिक्त प्रश्न करने के लिए उपस्थित ही नहीं थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को इससे पहले भी सदन में मौजूद रहने के लिए आगाह किया था.

मुलायम और RSS प्रमुख भागवत को एक ही सोफे पर देख भड़की कांग्रेस, 'सपा' पर यूँ कसा तंज

'जीतनराम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख का इनाम..', भाजपा नेता ने क्यों किया ये ऐलान ?

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -