सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर का तंज, कहा अखिलेश-मायावती दगे हुए कारतूस

सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर का तंज, कहा अखिलेश-मायावती दगे हुए कारतूस

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यूपी के सपा-बसपा गठबंधन पर तीखा हमला बोला है. राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि दोनों दगे हुए कारतूस है. 2017 के चुनावों में इन दोनों पार्टियों का क्या हाल हुआ था, ये सभी लोगों ने देखा है. वहीं, उन्होंने कहा है कि एनडीए को इससे चिंतित होने की कतई जरूरत नहीं है.

रात के अंधेरे में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

राजभर ने कहा है कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ है और यदि भाजपा भी यही चाहती है कि, हमारी पार्टी उनके साथ बनी रहेगी. कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अलीगढ़ में एक समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे. मीडिया द्वारा गठबंधन के प्रश्न पर जवाब देते  हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि अखिलेश-मायावती दोनों दगे हुए कारतूस हैं. 2017 के चुनावों में इन दोनों दलों का क्या हाल हुआ था, वो जनता को पता है. 

उज्बेकिस्तान पहुंची सुषमा स्वराज, प्रथम भारत-मध्य एशिया वार्ता में होंगी शामिल

मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि,  '27 फीसद आरक्षण में अगर बंटवारा नहीं होगा, तो हमने भाजपा सरकार को 100 दिन का अल्टिमेटम दिया है. इसमें 14 दिन बीत चुके हैं. उन्होंने कहा है कि 100 दिन बाद अगर ओबीसी आरक्षण में बंटवारे के वादे को भाजपा ने पूरा नहीं किया तो हम सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

खबरें और भी:-

मेघालय के बाद एक और भीषण खदान हादसा, छत ढहने से 21 मजदूरों की मौत

लालू को नहीं मिली बेल, फिर भी जारी रहेगा चुनावी खेल, जेल से ही देंगे प्रत्याशियों को सिम्बल

पाकिस्तानी हमलों को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा करारा जवाब देने में नाकाम रही मोदी सरकार