राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'प्रधानमंत्री को चोर' कहने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में अपनी गलती मान ली है. उन्होंने कहा है कि अब देश की जनता सबक उन्हें सिखाएगी. मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने राफेल मामले में सर्वोच्च न्यायालय की 'क्लीनचिट' के बाद भी देश के पीएम को कई बार चोर कहा. 

मोदी ने कहा कि राहुल ने मोदी 'सरनेम' वाले सभी लोगों को भी चोर कहा, किन्तु कानूनी कार्रवाई के बाद केवल सुप्रीम कोर्ट में खेद प्रकट किया. उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने हालांकि 'क्लीनचिट' नहीं दी है, बल्कि राफेल मामले से संबंधित समीक्षा याचिका को विचार करने के लिए स्वीकार कर लिया है. सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा है कि सभी मोदी 'उपनाम' वालों को चोर कहने के लिए भी राहुल गाँधी को बहुत जल्द माफी मांगनी पड़ेगी और आवाम इसी लोकसभा चुनाव में राहुल गाँधी को सबक सिखाएगी. 

सुशिल मोदी ने कहा कि, 'राहुल गांधी ने स्वीकार किया कि सर्वोच्च न्यायालय ने पीएम मोदी को 'चौकीदार चोर है' नहीं कहा था फिर भी उन्होंने कोर्ट के आदेश को गलत तरीके से पेश करने की गलती की.' सुशिल मोदी ने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान शर्मनाक है कि उन्होंने चुनाव प्रचार की उत्तेजना में गलत बयान दे दिया. आवेश में कोई बात एक-दो दफा मुंह से निकल सकती है, किन्तु वे तो निरंतर प्रधानमंत्री को चोर कह रहे हैं.

खबरें और भी:-

श्रीलंका ब्लास्ट में बड़ा खुलासा, IS के आतंकियों ने किया था हमला

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में बोले बाबा रामदेव- उनके साथ अन्याय हुआ

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम+यादव फैक्टर की परीक्षा आज, मुलायम की प्रतिष्ठा दांव पर