हरदा में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत एक घायल

Apr 23 2019 10:42 AM
हरदा में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत एक घायल

इंदौर: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल महिला को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां डॉक्टर्स ने महिला की स्थिति नाजुक बताते हुए उपचार शुरू कर दिया है.

पुलिस ने हादसे से जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक और घायल महिला रहटगांव के निकट गांव कासरनी के निवासी हैं. वे सभी एक समारोह में शामिल हो कर वापस घर आ रहे थे, तभी यह भीषण हादसा हो गया और चार लोगों की मौत हो गई. वहीं परिवार वालों की मौत की खबर सुनकर मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल है, सभी लोग इस घटना से सदमे में हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना हरदा के बड़े हनुमान मंदिर की है. जहां एक कार सामने से आ रहे डंपर से जा भिड़ी, जिसमें एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 1 महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. महिला के सिर और चेहरे पर काफी चोटें आई हैं. आपको बता दें सभी मृतक एक ही परिवार के संबंध रखते थे, जो कि एक शादी समारोह में शामिल होने हरदा आए हुए थे, तभी वापस इंदौर जाते वक़्त यह दर्दनाक हादसा हो गया. 

खबरें और भी:-

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

श्रीलंका ब्लास्ट में बड़ा खुलासा, IS के आतंकियों ने किया था हमला

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में बोले बाबा रामदेव- उनके साथ अन्याय हुआ