Share:
लोकसभा चुनाव: अपने भतीजे के खिलाफ उतरे शिवपाल, कहा- चुनाव हारेंगे अक्षय
लोकसभा चुनाव: अपने भतीजे के खिलाफ उतरे शिवपाल, कहा- चुनाव हारेंगे अक्षय

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर मतदान जारी है. इस सीट पर चाचा-भतीजे के बीच टक्कर का मुकाबला माना जा रहा है. मतदान के बीच फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनावी संग्राम में उतरे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा है कि यहाँ की जनता अक्षय यादव से खफा थी, उन्हें चुनाव में नहीं उतरना चाहिए था. लेकिन अब अगर चुनाव लड़े हैं तो हारेंगे भी.

शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि, 'फिरोजबाद की जनता अक्षय से खफा हैं. क्षेत्र की जनता ने लाखों की रैली की और हमें चुनाव लड़ने की पेशकश की. ऐसे में फिरोजाबाद की आवाम की बात को हम टाल नहीं पाए और चुनाव लड़ने का निर्णय लिया.' इसके साथ ही शिवपाल ने कहा कि उन्हें व्यापारियों, दलितों और ओबीसी का अपार समर्थन मिल रहा है.

भाजपा की बी-टीम की तरह कार्य करने के आरोप पर प्रासपा प्रमुख शिवपाल ने कहा कि यूपी में अखिलेश और मायावती गठबंधन कर रहे थे तो मैंने भी शामिल होने के लिए पेशकश की थी. हम केवल दो सीट ही मांग रहे थे, लेकिन हमारी बात को तरजीह नहीं दी गई और हमें गठबंधन में जगह नहीं दी गई. इसके बाद हमारी पार्टी चुनाव संग्राम में उतरने का फैसला किया. अब बताएं कौन किसकी बी टीम है.

खबरें और भी:-

राफेल मामला: सुशिल मोदी का कांग्रेस अध्यक्ष पर वार, कहा- अभी और माफ़ी मांगेंगे राहुल

श्रीलंका ब्लास्ट में बड़ा खुलासा, IS के आतंकियों ने किया था हमला

साध्वी प्रज्ञा के बचाव में बोले बाबा रामदेव- उनके साथ अन्याय हुआ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -