ममता सरकार के खिलाफ बीच सड़क पर धरना देने लगे भाजपा सांसद, लगाया गंभीर आरोप
ममता सरकार के खिलाफ बीच सड़क पर धरना देने लगे भाजपा सांसद, लगाया गंभीर आरोप
Share:

कोलकाता: कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन के बीच एक तरफ जहां पश्चिम बंगाल की ममता सरकार और केंद्र के बीच टकराव की स्थिति नजर आ रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली से लेकर बंगाल तक में तृणमूल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुये है. अब भाजपा के एक सांसद बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गये और ममता सरकार पर परेशान करने का इल्जाम लगाया है.

बंगाल की बलूरघाट संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुकंता मजूमदार मंगलवार को दिनाजपुर जिले में धरने पर बैठ गये. दिलचस्प बात ये है कि सांसद ने बीच सड़क पर पल्ला बिछाकर धरना शुरु कर दिया. सांसद सुकंता मजूमदार का इल्जाम है कि जब भी वो अपने लोकसभा क्षेत्र में जाते हैं तो उन्हें हर जगह रोका जाता है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बंगाल पुलिस द्वारा सांसदों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने ये भी दावा किया कि कोरोना सनकत के बीच पुलिस उन्हें अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों की सेवा करने तक का अवसर नहीं दे रही है.

सुकंता मजूमदार ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुये बीच सड़क धरने पर बैठने का निर्णय तो किया ही, इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन को एक पत्र लिखकर ये भी पूछा कि उन्हें रोकने के कारण बताये जाएं.

RBI के ऐलान से बाज़ार फिर गुलज़ार, सेंसेक्स पहुंचा 32000 के पार

लॉकडाउन: 7 करोड़ भारतीयों ने गंवाया रोज़गार, फिर भी बेरोज़गारी दर में आया सुधार

एयरलाइन्स ने शरू की बुकिंग, जानिए किस तारीख से बुक हो रहे हैं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -