पद्मश्री पं श्यामलाल चतुर्वेदी से भेंट करने पहुंची सांसद सरोज पांडेय
पद्मश्री पं श्यामलाल चतुर्वेदी से भेंट करने पहुंची सांसद सरोज पांडेय
Share:

बिलासपुर : भाजपा की सांसद सरोज पांडेय गुरुवार को पद्मश्री पं श्यामलाल चतुर्वेदी से भेंट करने पहुंची. इस दौरान पत्रकारों से  बात करते हुए उन्होनें कहा कि आंकड़ों की बात करें तो प्रतिशत के हिसाब से भाजपा के चार वर्षों के कार्यकाल में पेट्रोल में मात्र 7 प्रतिशत मूल्य वृद्धि हुई है. जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में 103 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई. हमने कभी भी महंगाई के मुद्दे पर राजनीति नहीं की.

सांसद सरोज पांडेय ने पीएल पुनिया पर निशान साधते हुए कहा कि पुनिया थके, हारे इंसान हैं. ऐसे व्यक्ति के बारे में वह क्या कह सकती हैं. सांसद सरोज पांडेय का ये बयान पीएल पुनिया के  मंदबुद्धि वाले बयान पर पलटवार मन जा रहा है.  वहीं राहुल गांधी पर तंज  कर ते हुए उन्होनें कह कि नेतृत्वकर्ता को मजबूत होना चाहिए. नेतृत्व मजबूत न हो, तो लहर भी नहीं चलती. नेता को जमीन पर आना होता है. राहुल हवा में हैं और हाथ हिला हिलाकर उन्होंने कई राज्यों को खो दिया. 

सांसद ने देश में महिला नेतृत्व पर चर्चा करते हुए कहा है कि चुनाव में महिला एवं पुरुष का अंतर नहीं रखा जाता. बल्कि जितने वाले को प्राथमिकता दी जाती है. उन्होनें कहा कि इसी तरह नेतृत्व  में भी अंतर नहीं किया जाता है. नेतृत्व करने में जो सक्षम होता है उसे ही अवसर जरूर दिया जाता है. बीजेपी में तो दिया ही जाता है.

गोंगपा से गठबंधन के लिए बड़े नेताओं की सीटों से समझौता नहीं करेगी कांग्रेस

नक्सलियों को डीआईजी ने दी चुनौती, तोड़ी गई पुल-पुलियों को बनवा रहे है

पुलिस ने नकली नोट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -