बिहार चुनाव: बक्सर रोड शो में पहुंचे रवि किशन, कहा- जो गलती करेगा वो जेल जाएगा
बिहार चुनाव: बक्सर रोड शो में पहुंचे रवि किशन, कहा- जो गलती करेगा वो जेल जाएगा
Share:

पटना: बिहार में सोमवार को प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था. शाम पांच बजे तक तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार रुक गया. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बक्सर में रोड शो आयोजित किया गया था. जिसमें भोजपुरी स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने भी हिस्सा लिया. रवि किशन रोड शो में जैसे ही पहुंचे तो उनको देखने के लिए हजारों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. 

इस दौरान रवि किशन ने कहा कि इस बार NDA सबके पसीने छुड़ा देगा, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी. नीतीश कुमार को पीएम मोदी का आशीर्वाद मिल रहा है, इस बार उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा. शोड शो में भाजपा सांसद रवि किशन ने जनता को लुभाने के लिए भोजपुरी गाना भी गाया. उन्होंने 'बड़ा निक लागेलु धनिया हमार हो' गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

चुनावी रैली में जब रवि किशन की एंट्री हुई तो उनको सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े.  रवि किशन ने कहा कि इस बार बिहार में प्रचंड बहुमत से नीतीश सरकार बनेगी. उन्हें मोदी का आशीर्वाद प्राप्त है. भाजपा सांसद ने आगे कहा कि जो भी गलती करेगा वो जेल जाएगा. भाजपा के उम्मीदवार परशुराम चतुर्वेदी के चुनावी प्रचार में सांसद अश्विनी चौबे और भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव भी पहुचे थे. रैली में रवि किशन लगभग आधे घंटे तक मौजूद रहे.

वैश्विक निर्माताओं को आकर्षित करने के लिए एफडीआई नीति को बनाया सरल

पुलिस हिरासत में हैं BJP नेता खुशबू सुंदर, जानिए क्या है मामला?

NASA ने चाँद पर खोज निकाला पानी, रॉकेट ईंधन में हो सकता है इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -