कर्नाटक में बीजेपी विधायक का बयान, कहा- हम 80 फीसद आप 18 प्रतिशत न करें...
कर्नाटक में बीजेपी विधायक का बयान, कहा- हम 80 फीसद आप 18 प्रतिशत न करें...
Share:

बेल्लारी: कर्नाटक के बीजेपी विधायक सोमशेखर रेड्डी ने CAA के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन को लेकर विवादित बयान दिया है. जंहा सोमशेखर रेड्डी ने कहा कि CAA का विरोध सही नहीं है. वहीं प्रदर्शनकारियों को गंभीर नतीजों का सामना करना पड़ सकता है. यह प्रदर्शन करने वालों के लिए चेतावनी है. हम 80 फीसद हैं और आप 18 फीसद हैं. सोमशेखर रेड्डी के इस बयान पर कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने बेंगलुरु में शिकायत दर्ज कराई है. सोमशेखर रेड्डी ने शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश में जब आप रह रहे हैं तो बहुसंख्यकों से सावधान रहें. यह हमारा देश है. अगर आप यहां रहना चाहते हैं, तो आपको देश की परंपराओं का पालन करना होगा. सीएए और एनआरसी मोदी और अमित शाह द्वारा बनाया गया है. अगर आप इसका विरोध करते हैं तो अच्छा नहीं होगा. 

आप चाहें तो पाकिस्तान जा सकते हैं- रेड्डी: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि  जब रेड्डी से इस बारें में बात हुई तो रेड्डी ने आगे कहा कि अगर आप चाहें तो पाकिस्तान जा सकते हैं. हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है. जानबूझकर, हम आपको नहीं भेजेंगे. उन्होंने कहा कि हर समुदाय को हिंदुओं के साथ सद्भाव से रहना चाहिए. अगर आप दुश्मनों की तरह काम करेंगे, तो हमें भी दुश्मनों की तरह प्रतिक्रिया देनी पड़ेगी. इससे पहले बेंगलुरु के भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कथित तौर पर सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शकारियों को 'पंचरवाला' कहा था.

दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में हुआ विरोध प्रदर्शन: वहीं इस बात कि चर्चा हो रही है कि पिछले महीने यानी दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून 2019 पारित होने के बाद दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ. इस दौरान कई जगह हिंसा भी हुई. पश्चिम बंगाल समेत देश के कई राज्य सरकारों ने इस कानून को लागू करने मना कर दिया है. हालांकि, केंद्र ने साफ किया है कि यह कानून संसद में पारित हुआ है. ऐसे में इस कानून को लागू करने के लिए सभी राज्य बाध्य हैं. 

अब्दुल सत्तार के इस्तीफे पर सियासत शुरू, फडणवीस बोले- ये ठाकरे सरकार के पतन की शुरुआत

भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविन्द के बिगड़े बोल, कहा- ओवैसी को उल्टा लटकाकर दाढ़ी काट लूंगा...

सीएम केजरीवाल का दावा, यमुना को इतना स्वच्छ कर देंगे, कि आप उसमे डुबकी लगा सकेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -