MP: विधायक का नया एलान- 'वैक्सीन लगवाने वालों का करवाएंगे मोबाइल रिचार्ज'
MP: विधायक का नया एलान- 'वैक्सीन लगवाने वालों का करवाएंगे मोबाइल रिचार्ज'
Share:

भोपाल: कोरोना से जंग जीतने के लिए वैक्सीन बहुत जरुरी है। ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक कर रही है। लगातार सरकार आम जनता से अपील कर रही है कि वैक्सीन लगवा ले। सरकार का कहना है आम लोग वैक्सीन लगवाएंगे तो प्रदेश कोविड को हरा पाएगा। इन सभी के बीच यह भी देखा जा रहा है कि लोग वैक्सीनेशन लगवाने से कतरा रहे हैं। यह देखते हुए भोपाल की बैरसिया विधानसभा सीट के विधायक विष्णु खत्री ने एक बड़ी घोषणा की है। जी दरअसल उनकी इस घोषणा के तहत उनकी विधानसभा में जो भी व्यक्ति 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाएगा, उसका मोबाइल रिचार्ज कराया जाएगा।

आपको बता दें कि इस घोषणा के पीछे विधायक महोदय का एक ही मकसद है कि 'ज्यादा से ज्यागा लोग वैक्सीन लगवाएं।' वैसे विष्णु खत्री की ये कोई पहली घोषणा नहीं है इससे पहले भी वो अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा कर चुके हैं। वह हर दूसरे दिन वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए कोई ना कोई नया एलान करते हैं। आए दिन विधायक विष्णु खत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं और नयी -नयी घोषणा कर रहे हैं।

बीते दिनों ही उन्होंने यह घोषणा की थी कि जो भी पंचायत सबसे पहले शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन करवाएगी उसको वो 10 लाख रुपये देंगे, वही दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 7 लाख और तीसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख देंगे। विधायक के यह घोषणा करने के बाद भी उनकी विधानसभा क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायत ऐसी हैं जिनमें कोरोना वैक्सीनेशन ना के बराबर हो रहा है।

गलवान के 'खुनी संघर्ष' को हुए 1 साल, जानें इस बीच LAC पर कितना ताकतवर हुआ भारत

MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

झांसी के मंडलायुक्त स्वयं साफ़ करते है अपना दफ्तर, 10 मिनट पहले निकलते है अपने घर से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -