VIDEO: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का आपत्तिजनक बयान, कहा- साक्षी से काम के वशीभूत होकर लिया फैसला

VIDEO: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का आपत्तिजनक बयान, कहा- साक्षी से काम के वशीभूत होकर लिया फैसला

बलिया: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह जिला अस्पताल में नि:शुल्क सीटी स्कैन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्होंने भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को लेकर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को लेकर कहा कि यह फैसला काम वासना से वशीभूत होकर लिया गया फैसला है, जिसको कहीं से भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है. 

उन्होंने आगे कहा कि साक्षी का फैसला गलत है, जिसके पश्चाताप उसे भविष्य में करना पड़ेगा. वहीं आजम खां के 3 बच्चे पैदा करने वालों को फांसी की सजा वाले बयान पर विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि मुस्लिम समुदाय में बच्चे पैदा करना जानवरी प्रवृति है. इस्लाम में 50 बीवियां रखिए 1050 बच्चे पैदा कीजिए ये कोई परंपरा नहीं है, ये तो एक तरह की जानवरी प्रवृति है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रकृति प्रदत्त 3 या 4 बच्चे उसमें कोई बात नहीं है.

बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के एक दलित लड़के से शादी करने के बाद हो रही चर्चा पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पुत्र और पुत्री के बारे में जितना सुंदर चित्र माता पिता रखते हैं, उतना पूरी दुनिया में कोई रखने वाला नहीं है. कोई भी बेटा हो या बेटी हो कामुकता के वशीभूत होकर ऐसा निर्णय लेती है. वह कामवासना से वशीभूत होकर उसका निर्णय कहीं से भी सही नहीं कहा जा सकता. साक्षी का जो भी फैसला है गलत है और उसका पश्चाताप भविष्य में उसको करना पड़ेगा.

 

उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश कुमार पर बोला हमला, कहा- हर साल आती है बाढ़, इंतज़ाम नहीं करती सरकार

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल की दिन दहाड़े हत्या, भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा