उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश कुमार पर बोला हमला, कहा- हर साल आती है बाढ़, इंतज़ाम नहीं करती सरकार
उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश कुमार पर बोला हमला, कहा- हर साल आती है बाढ़, इंतज़ाम नहीं करती सरकार
Share:

पटना: रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बिहार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. बिहार में शिक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर रालोसपा अध्यक्ष बार-बार आवाज उठाते रहे हैं. स्‍टूडेंट क्रेडिट कार्ड को लेकर कुशवाहा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार अपने निर्णय पर फिर से विचार करें क्योंकि स्‍टूडेंट क्रेडिट कार्ड में सत्र लगाना उचित नहीं है. यह फैसला छात्रों के खिलाफ है इस निर्णय पर नीतीश कुमार फिर से विचार करें और सत्र के निर्णय को वापस लें.

बिहार में बारिश के रौद्र रूप पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि प्रदेश सरकार की कम तैयारी के कारण कम बारिश में भी लोगों को काफी समस्या होती है. उत्तरी बिहार के इलाकों और नेपाल के तराई क्षेत्र में लगातार वर्षा हो रही है. लगातार बारिश होने के कारण कोसी नदी के साथ ही उत्तर बिहार की सभी नदियां विकराल रूप लेती जा रही है. नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि प्रति वर्ष नीतीश कुमार हवाई सर्वेक्षण के लिए जाते हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नितीश कुमार केवल दिखाने के लिए हवाई यात्रा करते हैं. सिर्फ दिखाने के लिए यात्रा न करें समाधान अगले वर्ष कैसे निकले, लोगों को समस्याएं न हो इस पर काम करें. कुशवाह ने कहा कि हर साल बाढ़ आती है, पर नीतीश कुमार भूल जाते हैं कि अगले साल क्या व्यवस्था करना है. 

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल की दिन दहाड़े हत्या, भाजपा ने राज्य सरकार को घेरा

सिद्धू ने सीएम के बजाय राहुल गाँधी को भेजा इस्तीफा, साथी मंत्री ने जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -