भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा स्वर्ण पदक
भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह का शानदार प्रदर्शन जारी, नेशनल चैम्पियनशिप में जीता दूसरा स्वर्ण पदक
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक श्रेयसी सिंह का 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है. पटियाला में आयोजित इस चैम्पियनशिप में श्रेयसी ने रविवार को डबल ट्रैप स्पर्धा का स्वर्ण पदक अपने नाम किया है. दस दिन पहले श्रेयसी ने वूमेन्स ट्रैप इवेंट में भी बिहार के लिए गोल्ड मेडल जीता था.

बता दें कि जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की पुत्री हैं. गत वर्ष विधानसभा चुनाव में श्रेयसी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विजय प्रकाश को लगभग 41 हजार वोटों से मात दी थी. श्रेयसी खेल के साथ ही पार्टी और अपने पद की जिम्मेदारियों का भी बखूबी निभा रही हैं. उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की केंद्रीय कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है. इसके अलावा, वह उत्तराखंड भाजपा युवा मोर्चा की सहप्रभारी की कमान भी संभाल रही हैं. श्रेयसी सिंह की सफलता पर जमुई एवं आसपास के इलाकों में जश्न मनाया जा रहा है. प्रदेश के नेताओं ने भी श्रेयसी की सफलता पर खुशी प्रकट करते हुए उन्हें बधाइयां दी हैं.

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पंजाब के पटियाला में हो रहे 64वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज़ एवं जमुई विधायक श्रेयसी जी ने डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर एक बार फिर बिहार का भी नाम रोशन किया है. इस शानदार जीत पर श्रेयसी जी को हार्दिक बधाई.'

UFC 269 में जूलियाना पेना ने कर दिया अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर, जानिए...?

एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में बिना गोलकीपर के पहुंची पाक की हॉकी टीम

फॉर्मूला वन रेस में Max Verstappen ने हासिल की लास्ट पोजीशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -