सड़क के लिए दंडवत करते विधानमंडल पहुंचे विधायक
सड़क के लिए दंडवत करते विधानमंडल पहुंचे विधायक
Share:

पटना : आपने किसी विधायक या सांसद को साइकिल से सदन परिसर में जाते हुए देखा होगा। मगर क्या आपने किसी विधायक को दंडवत करते हुए सदन में जाते देखा है। वह भी बनियान और पेंट पहने। जी हां, बिहार विधानमंडल के ऐसे ही एक नेता है जो कि सदन में दंडवत करते हुए पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार इन विधायक की पहचान विनय बिहारी के तौर पर हुई है ये भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। विनय बिहारी बिहार के चंपारण जिले की लौरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं।

दरअसल वे सड़क निर्माण के लिए इस तरह से सदन में पहुंचे। उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण नहीं हुआ और इसका निर्माण करवाने के लिए वे आंदोलनरत हैं। उन्होंने काफी पहले से ही शर्ट या टीर्शट का त्याग कर दिया है और अब वे केवल बनियान पहनकर ही रहते हैं। उनका कहना है कि जब तक उनकी बात नहीं सुनी जाएगी वे ऐसा ही करते रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार विनय बिहारी 26 अक्टूबर से ही इस तरह के आंदोलन पर हैं। इस बारे में उन्होंने मीडिया को कहा कि उन्होंने अपनी बाॅडी के अपर गारमेंट केंद्र सरकार को और लोवर गारमेंट राज्य सरकार को दान कर दिया। उनका कहना था कि जब तक सड़क निर्माण नहीं होगा वे परिधान नहीं पहनेंगे। उनका कहना था कि उन्हें कई बार आश्वासन मिले हैं मगर अब तक सड़क नहीं बनी। विनय बिहारी को न तो राज्य सरकार से मदद मिली है और न ही भाजपा के केंद्रीय स्तर पर मदद का आश्वासन। इस मामले में वे केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी को भी जानकारी दे चुके हैं।

चारा घोटाले ने लिया लालू को फिर लपेटे में

किसने की अटल बिहारी वाजपेयी की ऐसी हालत, होना चाहिए जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -