भाजपा नेता उमा भारती के भतीजे राहुल की कार से हुए भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत
भाजपा नेता उमा भारती के भतीजे राहुल की कार से हुए भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। खबरों में कहा गया है कि हादसा जिस एसयूवी से हुआ, वह भाजपा की दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती के MLA भतीजे राहुल सिंह लोधी का बताया जाता है। राहुल सिंह लोधी खरगापुर सीट से भाजपा के MLA हैं।

टीकमगढ़ पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसे के समय कार में MLA राहुल लोधी सवार थे या नहीं। पुलिस ने FIR कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी गांव के समीप हादसा सोमवार दोपहर बाद लगभग तीन बजे हुआ। खबरों के अनुसार, तेज रफ्तार एसयूवी की चपेट में आकर बाइक सवार बृजेंद्र और रवि नामक दो शख्स गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाने के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके साथ ही एक और शख्स जो घायल हुआ था उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

हालांकि भाजपा MLA राहुल लोधी ने अपनी गाड़ी से हादसे की बात से साफ़ इनकार कर दिया है। MLA का कहना है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय उनका ड्राइवर रास्ते से गुजर रहा था तो उसने घटना के संबंध में MLA राहुल को फोन पर बताया। इसके बाद MLA ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा- मुस्लिम बहुल इलाके हैं 'टोटल पाकिस्तान'

दिल्ली के पानी को लेकर सियासत तेज, केजरीवाल ने दिया मनोज तिवारी को जवाब

इस नेता को मिली यूपी कांग्रेस की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -