पिहानी, गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो दूंगा इस्तीफा: श्याम प्रकाश
पिहानी, गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो दूंगा इस्तीफा: श्याम प्रकाश
Share:

कानपूर: देश के राज्य उत्तर प्रदेश में आये दिन राजनीती से जुड़े कई मामले सामने आते रहते है. वही इस बीच सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले हरदोई से बीजेपी MLA श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने इलाके की सड़कों का मामला उठाया है. उन्होंने लिखा कि यदि अपनी गवर्मेंट में पिहानी, गोपामऊ के चारों ओर की ख़राब सड़कें न बनवा सका, तो अपनी नैतिक तथा पोलिटिकल जिम्मेदारी समझते हुए MLA पद से ही इस्तीफा दे दूंगा.

सोशल मीडिया पर ख़राब सड़क की तस्वीर के साथ लिखा है कि पिहानी एवं गोपामऊ के चारों ओर के भाइयों, दर्द जो देखा इनका हमने, तो हम अपना भूल गए. क्योंकि अपना दुःख इनसे कम है. मैं आप तथा आप की भावनाओं के साथ हूं. कोशिश जारी है. उन्होंने यह भी लिखा कि मेरा तथा मेरे इलाके के लोगों का दर्द है, कृपया इसे सरकार पर हमला तथा सरकार विरोधी बयान न कहें. बता दे कि MLA श्याम प्रकाश कई मसलों में सरकार तथा अफसरों के विरुद्ध फेसबुक पर लिख चुके हैं. 

हालांकि उन्होंने इस बार अपनी पोस्ट में जनता का गम लिखा है, इसे सरकार के विरुद्ध बयान न मानें. बृहस्पतिवार की प्रातः की गई MLA की पोस्ट पर उनके सपोटर्स तथा स्थानीय लोग अपना अपना पक्ष रख रहे हैं. MLA की यह प्रथम पोस्ट नहीं है. इससे पूर्व भी वह सरकार तथा सिस्टम के साथ-साथ अफसरों के विरुद्ध सोशल मीडिया के जरिये लिख चुके हैं. MLA श्याम प्रकाश समाजवादी पार्टी छोड़कर इलेक्शन के पूर्व बीजेपी में सम्मिलित हुए थे, तथा वह बसपा व कांग्रेस में भी रहे हैं. वही उन्होंने पोस्ट के जरिये अपनी बात रखी है.

फेसबुक का कांग्रेस को जवाब, कहा- हेट स्पीच मामले में हम निष्पक्ष, ऐसे मामलों पर कार्रवाई की है और करते रहेंगे

पीएम मोदी ने दिया था PM केयर्स फंड में पहला डोनेशन, दान की थी इतनी रकम

मंत्री और विधायक धड़ल्ले से बिना जांच के सदन में नहीं आएंगे, करवानी होगी थर्मल स्क्रीनिंग: विपिन सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -