BJP विधायक की दबंगई, बिना TollTax निकाले वाहन
BJP विधायक की दबंगई, बिना TollTax निकाले वाहन
Share:

बरेली : उत्तरप्रदेश में सत्ता में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्ववाली सरकार के काबिज होने के ही साथ कथित तौर पर भाजपा के नेताओं द्वारा अपना प्रभुत्व दिखाया जा रहा है। पहले जहां भाजपा के कथित नेताओं ने यूपी के अलग अलग क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों से अभद्रता की थी, उनकी कथित पिटाई की थी, अब यह मामला सामने आया है कि बेरली के भाजपा विधायक राकेश राठौर ने मुरादाबाद बरेली नेशनल हाईवे 24 पर फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों से अभद्रता की।

वे बिना टैक्स चुकाए ही वाहनों को ले जाने पर अड़े रहे। जब टोलकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ टोल पर लगे बैरियर हटाए और अपने वाहनों को वहां से निकलवाया। साथ ही कथित तौर पर टोलकर्मियों के साथ मारपीट की गई। हालांकि इस घटना को लेकर विधायक और उनके समर्थकों पर प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

यह वीडियो लगभग 2 दिन पुराना बताया गया है। वीडियो में यह दर्शाया गया है कि दिल्ली की ओर से सीतापुर के विधायक राकेश राठौर अपना काफिला लेकर आ रहे हैं। टोलकर्मी जब टोल टैक्स के रूपए मांगते हैं तो विधायक और उनके समर्थक टोल टैक्स नहीं देते हैं जब टोल कर्मी दबाव बनाते हैं तो विधायक के समर्थक अपना दबाव बनाते हैं ऐसे में विवाद की स्थिति निर्मित हो जाती है और विधायक के समर्थकों द्वारा टोलकर्मियों की पिटाई कर दी जाती है। विधायक और उनके समर्थक टोल पर लगे बैरियर हटाकर वहां से बिना शुल्क दिए ही चले जाते हैं।

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने हटाई वाहन से लालबत्ती

MCD चुनाव : आप के आंतरिक सर्वे में भाजपा को मिल रही है 202 सीटें

पीएम मोदी बोले मुस्लिम बहनों को न्याय मिले, लेकिन सामाजिक टकराव न हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -