हत्या का आरोप लगाने पर फफक कर रो पड़े विधायक कालिया
हत्या का आरोप लगाने पर फफक कर रो पड़े विधायक कालिया
Share:

जालंधर : गुरू नानकपुरा क्षेत्र में हुए हत्याकांड को लेकर पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया और उनके पीए आशीष चोपड़ा ने जब अपनी सफाई दी तो वहां आंसूं, रोने की आवाज और एक लंबी खामोशी का माहौल था। दरअसल उन्हें भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता किशनलाल शर्मा और क्षेत्रवासियों ने पूर्वमंत्री और विधायक मनोरंज कालिया के ही साथ उनके पीए आशीष चोपड़ा पर आरोप लगा दिए थे। लोगों ने कहा था कि इस हत्या में ये दोनों शामिल हैं। इस मामले में भाजपा नेता किशनलाल शर्मा ने विध्एायक मनोरंजन कालिया और उनके पीए पर जो आरोप लगाए उसे लेकर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मनोरंजन कालिया के चेहरे पर रौनक नदारद थी। उन्होंने अपनी बात रखना प्रारंभ कर दी। उन्होंने अपने परिवार का हवाला देते हुए कहा कि वे प्रारंभ से ही राजनीति में हैं और उनके परिवार में भी किसी ने राजनीतिक रसूख का लाभ लेकर किसी का अहित नहीं किया है फिर हत्या तो बहुत दूर की बात है।

यह कहते हुए कालिया फूटकर रोने लगे। उन्हें मुख्य संसदीय सचिव केडी भंडारी, भाजपा नेता मोहिंद्र भगत, रवि महेंद्रू आदि ने शांत किया। इस दौरान केडी भंडारी ने कहा कि मनोरंजन कालिया पर जिस तरह के आरोप लगाए गए वे बेबुनियाद हैं। रवि महेंद्रू ने कहा कि कालिया परिवार ने पंजाब में शानदार तरह से सेवा की। किशनलाल जो आरोप लगा रहे हैं वे गलत हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्होंने सेवा कार्य किए हैं मगर कुछ लोगों के कहने पर उन्हें निकालना ठीक नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -