यूपी चुनाव से पहले भाजपा को एक और झटका, सपा में शामिल हुए विधायक जितेंद्र वर्मा
यूपी चुनाव से पहले भाजपा को एक और झटका, सपा में शामिल हुए विधायक जितेंद्र वर्मा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और बड़ा झटका लगा है. आगरा जिले की फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा MLA जितेंद्र वर्मा ने रविवार को पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. इसके साथ ही जितेंद्र वर्मा ने  समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया हैं. जिसके बाद सपा ने जितेंद्र वर्मा को आगरा जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है.

भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को लिखे गए अपने पत्र में जितेंद्र वर्मा ने कहा है कि, ''मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं. कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें.' हालांकि, अपने दो लाइन के पत्र में वर्मा ने पार्टी छोड़ने की कोई वजह नहीं बताई है. सियासी जानकारों का मानना है कि भाजपा ने इस चुनाव के लिए फतेहाबाद सीट से जितेंद्र वर्मा को टिकट न देकर पूर्व MLA छोटे लाल वर्मा को मैदान में उतारा है. इस वजह से विधायक जितेंद्र वर्मा सहित उनके समर्थकों में नाराजगी बनी हुई थी. इसी वजह से वर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दिया है.

बता दें कि जितेंद्र वर्मा, पहले समाजवादी पार्टी में ही थे, जो वर्ष 2014 में पाला बदलकर भाजपा में चले गए थे और उन्हें 2017 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी ने फतेहाबाद से उम्मीदवार बनाया था. इस चुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी के राजेंद्र सिंह को लगभग 33 हजार वोटों से मात दी थी. 

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -