भाजपा MLA ग्यानचंद प्रकाश का बड़ा बयान, कहा- इस तारीख तक शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण
भाजपा MLA ग्यानचंद प्रकाश का बड़ा बयान, कहा- इस तारीख तक शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद फिलहाल सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है और शीर्ष अदालत ने इस मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी करने की बात कही है। शीर्ष अदालत की स्पेशल बेंच इस मामले की सुनवाई कर रही है और प्रति दिन इसकी सुनवाई हो रही है। ऐसे में जब तक अदालत का फैसला नहीं आ जाता है इस मामले पर कुछ भी तय नहीं है। किन्तु राजस्थान भाजपा के विधायक ने अदालत के फैसले से पहले ही राम मंदिर निर्माण की तिथि का ऐलान कर दिया है।

भाजपा MLA ग्यानचंद प्रकाश ने राम मंदिर निर्माण की तारीख की घोषणा करते हुए कहा है कि 18 नवंबर से पहले राम मंदिर का निर्माण आरंभ हो जाएगा।  MLA ने कहा कि जिस दिन शीर्ष अदालत इस मामले में अपना फैसला सुना देगी, राम मंदिर निर्माण आरंभ हो जाएगा। ग्यानचंद प्रकाश ने यह बयान रामलीला के कार्यक्रम में दिया, जहां पर उन्हें बतौर विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था।

उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई शीर्ष अदालत में 18 अक्टूबर को पूरी हो जाएगी और 18 नवंबर तक रामजन्मभूमि पर राम मंदिर का भव्य निर्माण हो जाएगा। यह साल हमारे लिए काफी पवित्र है। आपको बता दें कि भाजपा MLA का यह ऐलान ऐसे समय में आया है जब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो दिन पहले कहा था कि राम मंदिर को लेकर जल्द ही अच्छी खबर आने की उम्मीद है।

फेस्टिव सीजन में चमका सोना, चांदी में दर्ज की गई गिरावट

आईसीआईसीआई बैंक ने ग्रामीण इलाकों के लिए शुरू की ये सुविधाएं

फेस्टिव सीजन में SBI का ग्राहकों को बड़ा तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -