बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA बिस्वजीत दास ने थामा TMC का दामन
बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA बिस्वजीत दास ने थामा TMC का दामन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक और बड़ा झटका दिया है। भाजपा MLA बिस्वजीत दास ने मंगलवार को टीएमसी की सदस्यता ले ली है। उनके साथ ही पार्षद मोनोतोष दास ने भी पार्टी का दामन थमा है। इससे पहले सोमवार को ही तन्मय घोष ने भाजपा छोड़कर TMC ज्वाइन कर ली थी। वह बिशुनपुर सीट से MLA हैं।

तन्मय घोष की तरह ही बिस्वजीत दास भी पहले TMC में ही थे और अब उन्होंने फिर से TMC में घर वापसी कर ली है। उन्होंने भाजपा छोड़ने को लेकर कहा कि मैं वहां खुष नहीं था। मैंने भाजपा ज्वाइन कर गलती की थी और वापस आना चाहता था। TMC से दो बार MLA रहे दास ने विधानसभा चुनाव के पहले ही भाजपा का हाथ थाम लिया था। उन्होंने मुकुल रॉय के साथ ही भाजपा की सदस्यता ली थी, किन्तु वहां शांतनु ठाकुर की लॉबी के साथ अक्सर उनकी अनबन रहती थी। 

बताया जा रहा है कि मुकुल रॉय के एक बार फिर से TMC में घर वापसी करने और गुटबाजी के चलते दास ने TMC का दामन फिर से थामा है। इसके साथ ही वह बोनगांव सीट से MLA बनना चाहते थे, मगर पार्टी ने उन्हें बागडा से लड़ने को कहा था। भले ही वह जीत गए, किन्तु यहां खुश नहीं थे।

फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले- 'हमने पंचायत चुनाव न लड़कर गलती की..', पहले खुद ही किया था चुनावों का बहिष्कार

'रास्ते से भटक गया है किसान आंदोलन..', करनाल लाठीचार्ज पर बोले खट्टर और चौटाला

यूरोपीय संघ अफगान पड़ोसियों के साथ बढ़ाएगा सहयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -