'रास्ते से भटक गया है किसान आंदोलन..', करनाल लाठीचार्ज पर बोले खट्टर और चौटाला
'रास्ते से भटक गया है किसान आंदोलन..', करनाल लाठीचार्ज पर बोले खट्टर और चौटाला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बयान सामने आया है. दोनों ने कहा है कि आंदोलन अपने रास्ते से भटक गया और अब अराजकता की ओर जाता नज़र आ रहा है. दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि पंजाब-यूपी के लोग हरियाणा में आकर माहौल बिगाड़ रहे हैं.

'सिर फोड़ देना' वाले वायरल बयान पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि SDM के शब्दों का चयन गलत था और इस पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि सीएम खट्टर का विरोध करने के दौरान करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज किया गया था. करनाल के घरौंडा के टोल पर किसानों ने सीएम खट्टर के एक कार्यक्रम के विरोध में प्रदर्शन किया था, जिसमें पुलिस ने जमकर लाठियां चलाई थीं. इस लाठीचार्ज में कई किसानों को   चोटें भी आईं थीं.

करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद अब राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया से कहा कि वह किसानों से कभी भी बात करने के लिए तैयार हैं, किन्तु किसानों द्वारा कानून को हाथ में लेना गलत है. उन्होंने कहा कि सरकारी काम में बाधा बर्दाश्त नहीं की जाएगी. खट्टर ने आगे कहा कि, 'तीन कानूनों को रद्द करने की बात सही नहीं है. किसान जो संशोधन चाहते हैं, उनपर बात करें.'

यूरोपीय संघ अफगान पड़ोसियों के साथ बढ़ाएगा सहयोग

इजरायल के रक्षा मंत्री ने फिलीस्तीनी सत्ता के लिए दिए "सद्भावना संकेत"

अगले हफ्ते बंगाल दौरे पर जाएंगे अमित शाह, उत्तर बंगाल के नेताओं के साथ करेंगे बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -