'विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ, धन चाहिए तो...', फिर अपने बयान के चलते विवादों में घिरे ये BJP नेता
'विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ, धन चाहिए तो...', फिर अपने बयान के चलते विवादों में घिरे ये BJP नेता
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर एक कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा विधायक बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई। भगत ने महिलाओं एवं विद्यार्थियों के सामने कह डाला कि जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ। शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ। धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ। 

वही जिसे सुनकर वहां बैठी महिलाएं एवं बालिकाएं हक्का-बक्का रह गईं तथा पीछे बैठे अन्य अतिथि गण ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस कार्यक्रम में महिला सशक्तिकरण मंत्री रेखा आर्य मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। बंसीधर भगत यहां भी नहीं रुके, उन्होंने भगवान शिव एवं प्रभु श्री विष्णु को लेकर भी टिप्पणी कर दी। अपने विवादित बयान को लेकर हमेशा से विवादों में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा विधायक बंशीधर भगत ने फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'जब विद्या मांगने की बारी आती है तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगनी हो तो दुर्गा को पटाओ और धन मांगना हो तो लक्ष्मी को पटाओ।' इस के चलते महिलाएं एवं बालिकाएं हक्की-बक्की रह गईं।

यहां तक कि भगवान शिव एवं भगवान विष्णु पर भी टिप्पणी कर दी। पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि एक पुरुष भगवान शिव हैं, जो हिमालय पर जाकर पहाड़ पर ठंड में पड़े हुए हैं, ऊपर से उनके सिर पर सांप बैठा हुआ है तथा ऊपर से पानी पड़ रहा है तथा प्रभु श्री विष्णु समुद्र की गहराई में छुपे हुए हैं। गौरतलब है कि बंशीधर भगत हमेशा से अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी कई ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं, जिससे उनकी एवं पार्टी की किरकिरी हुई है। ऐसे में एक बार फिर से बंशीधर भगत का विवादित बयान सोशल मीडिया पर ख़बरों में है।

'पाकिस्तान से फिर व्यापार शुरू करे भारत..', आम आदमी पार्टी की मांग

इंदिरा को गूंगी गुड़िया कहना हो, या द्रौपदी पर टिप्पणी करना.., बेहद बेबाक थे राम मनोहर लोहिया

आखिरकार मिल गया एकनाथ शिंदे को 'चुनाव चिन्ह', अब 'तलवार-ढाल' से होगा 'मशाल' का मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -